पत्थर की लकीर होते हैं माँ दुर्गा के वचन, रामनवमी से पहले कर्जमुक्त होगा 5 राशियों का जीवन

Samachar Jagat | Wednesday, 25 Mar 2020 06:01:03 PM
175742639987502

सच्ची श्रद्धा और सच्चे मन से सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर करें।



loading...

आपको किसी धार्मिक आयोजन में जाने का मौका मिलेगा, कार्यस्थल पर आपको थोड़ा संभलकर रहने की जरुरत है, सहकर्मियों से सहयोग पाने के लिये आपको कोशिश करनी पड़ेगी, आपको काम के सिलसिले में कहीं बाहर जाना पड़ेगा, आप पुराने कर्जों से मुक्त होंगे, परिवारिक रिश्तों में सामंजस्य बना रहेगा, दाम्पत्य जीवन में मधुरता बनी रहेगी।

मां दुर्गा के आशीर्वाद से आपके सोचे हुए काम पूरे होंगे, आपको दोस्तों से कोई अच्छी खबर मिलेगी, ऑफिस में आपको अधिकारियों का प्राप्त होगा, कार्यक्षेत्र में आपकी तरक्की सुनिश्चित है, आप वाहन या नई प्रॉपर्टी लेने का मन बना सकते हैं, बड़े-बुजुर्गों का आशीर्वाद आपको मिलता रहेगा, सेहत के मामले में भी सब बेहतर रहेगा, आप परिवार के साथ मंदिर में दर्शन करने जायेंगे, अचानक बड़ा धन लाभ होने का योग बन रहे है, आप अपने किसी खास दोस्त के घर पूजा में भी शामिल होंगे।

आपकी सेहत अच्छी बनी रहेगी, आपको लाभ के कई सारे मौके मिलेंगे, इन राशि के बच्चे खेलकूद में कुछ क्रिएटिव करेंगे, आपका कोई जरूरी काम समय पर पूरा हो जायेगा, दाम्पत्य जीवन में खुशहाली आएगी, अविवाहित जातकों को विवाह के प्रस्ताव आने के योग हैं, लम्बे समय से चल रही किसी शारीरिक समस्या से छुटकारा मिलेगा, ऑफिस में भी आपके काम की तारीफ होगी, किसी प्रोजेक्ट के लिये आपको अपनी राय देने का मौका मिलेगा।

वे 5 भाग्यशाली राशियां कुंभ, कन्या, धनु, मकर और तुला है, भक्तों अगर आप माँ लक्ष्मी के भक्त हैं और माता रानी की कृपा पाना चाहते हैं तो कमेंट बॉक्स में तुरंत ◆◆जय माँ लक्ष्मी◆◆ अवश्य लिख दें। माता रानी हमेशा अपने भक्तों के सभी दुख दर्द दूर करती हैं।


loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.