कभी मां नहीं बनना चाहती है यह मशहूर अभिनेत्री, वजह है चौंकाने वाली

Samachar Jagat | Wednesday, 19 Feb 2020 10:15:52 PM
1764290181708251
नमस्कार दोस्तों, इस चैनल में आपका बहुत-बहुत स्वागत है. अगर आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया है तो जल्दी से फॉलो करें ताकि आपको नई-नई जानकारी प्राप्त हो सके और हां कृपया करके इस पोस्ट को लाइक शेयर कमेंट और फॉलो करना ना भूलें.

मेरे प्यारे दोस्तों टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री कविता कौशिक ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने अपने पति के साथ मिलकर कभी भी पेरेंट्स ना बनने का फैसला लिया है। दोस्तों टीवी सीरियल f.i.r. चंद्रमुखी चौटाला फेम अभिनेत्री कविता कौशिक ने बिजनेसमैन रोनित विश्वास से 2017 में शादी रचाई थी पुलिस टॉप कविता ने बताया कि उन्होंने और उनके पति ने आपसी सहमति से तय किया है कि वह कभी भी पेरेंट्स नहीं बनेंगे।

हिंदुस्तान टाइम्स के बातचीत में कविता ने कहा कि अगर मैं 40 साल की उम्र में मां बनी तो जब हमारा बच्चा 20 साल का होगा तो हम दोनों ही 60 साल की उम्र पार कर लेंगे। ऐसे में मैं अपने बच्चों के साथ अन्याय नहीं करना चाहती हूं। कविता के मुताबिक मैं नहीं चाहती कि बच्चा 20 साल की उम्र में अपने बूढ़े मां-बाप की देखभाल करें। आपको बता दें कि कविता और उनके पति अपनी लाइफ को खूब इंजॉय कर रहे हैं।

दोस्तों अगर आप लोगों को हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी हो तो अपने चाहने वालों के साथ शेयर करें और ऐसे ही लेटेस्ट आर्टिकल रोजाना पढ़ने के लिए ऊपर दी गई पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो कर सकते हैं. धन्यवाद



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.