एक साथ डेब्यू करने वाली इन हसीनाओं की संपत्ति में है इतना बड़ा अंतर, जानकर होंगे हैरान।

Samachar Jagat | Friday, 07 Feb 2020 07:09:41 AM
1799227530492834
नमस्कार दोस्तों, इस चैनल में आपका बहुत-बहुत स्वागत है. अगर आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया है तो जल्दी से फॉलो करें ताकि आपको नई-नई जानकारी प्राप्त हो सके और हां कृपया करके इस पोस्ट को लाइक शेयर कमेंट और फॉलो करना ना भूलें.

मेरे प्यारे दोस्तो आज किस पोस्ट में हम आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं। जिन्होंने एक समय में फिल्मों में डेब्यू किया था लेकिन उनके संपत्ति में बहुत बड़ा अंतर है।



loading...

तो चलिए तो चलिए शुरू करते हैं

सोनाक्षी सिन्हा और श्रद्धा कपूर-

दोस्तों सोनाक्षी सिन्हा ने 2010 में आई फिल्म दबंग और श्रद्धा कपूर ने फिल्म तीन पत्ती से फिल्मों में डेब्यू किया था। मगर सोनाक्षी सिन्हा 63 करोड़ और श्रद्धा कपूर 56 करोड़ की मालकिन है।

मनीषा कोइराला और करिश्मा कपूर-

दोस्तों मनीषा कोइराला ने 1991 में फिल्म सौदागर और करिश्मा कपूर ने प्रेम कैदी के साथ अपनी पहली फिल्म की आज मनीषा के पास 78 करोड़ और करिश्मा कपूर के पास 90 करोड़ की संपत्ति है।

रानी मुखर्जी और सुष्मिता सेन-

सुष्मिता सेन 1996 की फिल्म दस्तक और रानी मुखर्जी ने बीयर फूल से डेब्यू किया लेकिन आज सुष्मिता सेन 8 करोड रुपए और रानी मुखर्जी के पास 84, करोड़ की संपत्ति है।

करीना कपूर और अमीषा पटेल-

करीना कपूर साल 2000 में फिल्म रिफ्यूजी और अमीषा पटेल ने फिल्म कहो ना प्यार है से डेब्यू किया मगर करीना कपूर 480 करोड़ और अमिता पटेल 225 करोड़ की मालकिन है।

प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ-

इन दोनों ने 2003 में डेब्यू किया था प्रियंका चोपड़ा की फिल्म द हीरो लव स्टोरी ऑफ ए स्पाई और कैटरीना कैफ की पहली फिल्म बूम थी। आज कैटरीना के पास कुल 134 करोड़ और प्रियंका की संपत्ति कुल 144 करोड़ है।

दीपिका पादुकोण और सोनम कपूर-

साल 2007 में दीपिका ने फिल्म ओम शांति ओम और सोनम कपूर ने फिल्म सांवरिया से डेब्यू किया था। आज दीपिका के पास 187 करोड़ की संपत्ति और सोनम कपूर के पास 84 करोड़ की संपत्ति है।

आलिया भट्ट और यामी गौतम-

आलिया भट्ट ने 2012 में स्टूडेंट ऑफ द ईयर से जबकि यामी गौतम ने साल विकी डोनर से शुरुआत की थी बता दे आज आलिया भट्ट के पास 128 करोड और यामी गौतम के पास 42 करोड़ की संपत्ति है।

Source:Starsunfolded. com

दोस्तों अगर आप लोगों को हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी हो तो अपने चाहने वालों के साथ शेयर करें और ऐसे ही लेटेस्ट आर्टिकल रोजाना पढ़ने के लिए ऊपर दी गई पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो कर सकते हैं. धन्यवाद


loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.