22 जनवरी की सुबह होते ही सफेद घोड़े से भी तेज दौड़ेगा इन 7 राशियों का नसीब, सच होंगे सपने

Samachar Jagat | Wednesday, 22 Jan 2020 08:37:58 PM
1811086392409250

इन राशि के जातकों पर श्रीगणेश की असीम कृपा बन रही है, बच्चे आपको कोई शुभ समाचार देंगे, जिससे परिवार के सभी सदस्य खुश हो जायेंगे, आपका स्वास्थ्य बेहतर बना रहेगा, आपको सभी कार्यों में अपनी मेहनत का फल जरूर मिलेगा, सामाजिक और रचनात्मक कार्यों में आपका नाम होगा और आपको प्रसिद्धि भी मिलेगी, आपके मन की कोई इच्छा जल्द पूरी होगी, आर्थिक मामलों में आपको लाभ मिलेगा।

भविष्य को बेहतर बनाने के लिए आप नए कदम उठा सकते हैं, आपका सोचा हुआ काम अचानक से पूरा हो जाएगा, आपकी वित्तीय स्थिति में काफी सुधार आएगा, ऑफिस में सीनियर्स आपके काम को देखकर खुश होंगे, नए प्रेमी-प्रेमिकाओं के संबंध मजबूत और गहरे होंगे, जीवनसाथी या मित्रों से नोकझोक दूर होगी, रोजगार के सिलसिले में कहीं घूमने की प्लानिंग सफल रहेगी।

आपको काम के नए अवसर जल्दी ही मिलेंगे, आपका आत्मविश्वास भी बढ़ा हुआ रहेगा, छात्रों के लिए किसी नए कोर्स को ज्वॉइन करने के लिए समय शुभ है, आप दोस्तों के साथ खुशियाँ मनाएंगे, अचानक धन लाभ होने के योग बन रहे हैं, जिससे आप अपने कर्जों से पार पा लेंगे, आपको परिवार से जुड़ी कई जिम्मेदारियां भी निभानी पड़ेंगी, जो कि आप अच्छे से संभाल लेंगे।

वह 7 राशियां तुला, मिथुन, धनु, कुम्भ, मेष, सिंह और कन्या राशि है, दोस्तों कमेंट बॉक्स में "जय गणेश देवा" लिखकर इस पोस्ट को लाइक और शेयर जरूर करें।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.