प्रेगनेंसी में भी पति ने किया शारीरिक शोषण तो इस अभिनेत्री ने दिया तलाक, जरूर जाने

Samachar Jagat | Wednesday, 11 Mar 2020 11:48:45 AM
1853411647338657
नमस्कार दोस्तों, इस चैनल में आपका बहुत-बहुत स्वागत है. अगर आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया है तो जल्दी से फॉलो करें ताकि आपको नई-नई जानकारी प्राप्त हो सके और हां कृपया करके इस पोस्ट को लाइक शेयर कमेंट और फॉलो करना ना भूलें.

मेरे प्यारे दोस्तों आप लोग तो जाने गए होंगे कि टेलीविजन और बॉलीवुड में काम करने वाले बहुत सारे कलाकार हैं जिनके लिए शादी ब्याह तलाक यह सारी बातें एकदम आम सी हो गई है। बहुत सारी ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो किसी कारण तलाक लेने के बाद अकेला जीवन व्यतीत कर रही है ऐसे में आज की पोस्ट में हम आप लोगों को टीवी की एक ऐसी खूबसूरत अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे प्रेगनेंसी में भी उसका पति प्रताड़ित करता था। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि वह कौन सी अभिनेत्री है तो जानने के लिए हमारे इस पोस्ट को अंत तक अवश्य पढ़ें।

तो आइए जानते हैं विस्तार से

मेरे प्यारे दोस्तों हम जिस अभिनेत्री के बारे में बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि चाहत खन्ना है। जी हां दोस्तों कुमकुम शक्ति शक्ति और बड़े अच्छे लगते हैं जैसे टेलीविजन में नजर आने वाली चाहत पर ना अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में हमेशा से बनी रही है। आप लोगों को बता दें कि पति को तलाक देकर आज वह दो बेटियों को अकेले पाल रही है। और खुशी से अपना जीवन भी व्यतीत कर रही है

मेरे मेरे प्यारे दोस्तों चाहत खन्ना ने साल 2013 में फरहान मिर्जा से शादी की थी और वह 4 सालों में 2 बच्चे की मां बनी लेकिन चाहत करना ने अपने पति पर केस फाइल किया और तलाक की अर्जी दी। आगे बता दें कि बॉम्बे टाइम्स के इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि मेरे पति ने सिर्फ शारीरिक ही नहीं बल्कि मानसिक और फाइनेंसर दबाओ से भी मेरा शोषण किया और उन्होंने मुझ पर गंदे आरोप भी लगाए। चाहत आगे बताती है कि उनके पति को उन पर शक था कि वह बच्चे उनके नहीं है।

दोस्तों आगे बता दे कि गंदे गंदे आरोप लगाने के बाद चाहत खन्ना ने तलाक देने का फैसला लिया और आज वह अकेले जिंदगी काट रही है। चाहत ने भी यह बताया था कि टीवी सीरियल में किसिंग सीन देना भी उनके पति को बिल्कुल पसंद नहीं था और उन्होंने टीवी कैरियर को छोड़ने पर भी फोन किया इसी वजह से यह सब बात तलाक तक पहुंच गई।

दोस्तों अगर आप लोगों को हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी हो तो अपने चाहने वालों के साथ शेयर करें और ऐसे ही लेटेस्ट आर्टिकल रोजाना पढ़ने के लिए ऊपर दी गई पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो कर सकते हैं. धन्यवाद

News source:- Google search & Uc news



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.