प्रेम भविष्यवाणी : 25 मार्च से 29 मार्च तक,क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे

Samachar Jagat | Tuesday, 24 Mar 2020 06:45:02 AM
1856851008760743

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.



loading...

मेष, सिंह, धनु राशि :

आपको अपने प्रिय लोगों के साथ अच्छा वक़्त बिताने का मौका मिलेगा| केवल किसी बात पर हठ न करें ,इससे कोई फायदा न होगा केवल आपके आपसी संबंधों में कडवाहट ही आएगी | आपके पार्टनर को यह समझने के लिए कुछ समय चाहिए कि आप वास्तव में उनसे क्या चाहते हैं किसी ट्रिप या पिकनिक पर जा सकते हैं या मूड को हल्का करने के लिए अपना मनपसंद संगीत सुन सकते हैं | आप रिश्ते में सब कुछ तलाशने के लिए अपने साथी पर भरोसा करते हैं। आपका प्यार और एक दूसरे पर भरोसा रिश्ते में और मसाला डालता है और इसे हमेशा के लिए साझा करने का एक सुंदर अनुभव बनाता है।

वृष, कन्या, मीन राशि : 

दिन अपने परिवार के मामलों में विशेष रुचि लेने के लिए महत्वपूर्ण है। आप कुछ समय के लिए अपने कैरियर की प्रतिबद्धताओं के कारण अपने रिश्तों की अनदेखी कर रहे थे । आपने अपने करियर में वह सब पा लिया है जिसके लिए आपने इतनी मेहनत की , परन्तु अब अपने रिश्तों की ओर अपना ध्यान देने की जरूरत है । इस समय अपने रिश्तों का पोषण करना आपके जीवन के लिए महत्वपूर्ण घटक साबित हो सकता हैं।आप काफी रोमांच महसूस कर रहे हैं। आप अपने रोमांटिक जीवन में नई गतिविधियों का पता लगाने के लिए तैयार हैं जो आप पहले करना चाहते थे लेकिन वास्तव में कभी पूरा नहीं कर पाए। मूड आपकी कल्पनाओं को पूरा करने के लिए एकदम सही है।



मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 

अपने क्रोध पर नियंत्रण रखे । आप अपने किसी करीबी पर इसे उतार सकते है । आपका साथी इस आवेग से परेशान और व्यथित हो सकता है । अपने साथी को समझायें की ये आवेग अतीत की कुछ भावनाओं के कारण था जो उन्सुल्झी रह गयी थी । अपने कपड़ों के कुछ हिस्से में नीला रंग पहनें। अपनी भावनाओं को नियंत्रित करने की कोशिश करे और अगर वे अनयिंत्रित रहे तो उसकी तीव्रता को कम करने की कोशिश करे । आपने पहले अपने साथी के साथ अपने जुनून के इस पहलू के बारे में बात नहीं की है, लेकिन जब तक आप खुले में इस मुद्दे को नहीं उठाते हैं, तो आप कैसे जानते हैं कि आपका साथी इसे अस्वीकार कर देगा? इसमें स्पष्ट रूप से जोखिम का एक तत्व शामिल है और आप अब तक इस जोखिम को लेने के लिए तैयार नहीं थे।

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

आप ऐसे साथी से मिल सकते है जिसका आप सपना देखा करते थे । यह व्यक्ति आप ही की तरह दिलचस्प और साहसी होगा । आप कुछ समय से इस तरह के व्यक्ति से मिलने की कोशिश कर रहे थे । प्रेम की चिंगारियां आप में रहेंगी और आप उस व्यक्ति के बारे में सोचते रहेंगे । उस व्यक्ति को धीमे से अपनी प्रेम रूपी भावनाएँ व्यक्त करना न भूले । आपके भावुक स्वभाव को अब नकारा नहीं जाएगा। आप एक मौका लेने के लिए तैयार हैं। तो, आप अपने साथी को इस फंतासी पर इशारा करते हुए दिन की शुरुआत करेंगे और यह धीरे-धीरे एक भव्य समापन तक बनने वाला है जिसे आप वास्तव में बहुत आनंद लेने जा रहे हैं।

कमेंट बॉक्स में श्री गणेश लिखे ताकि आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सके धन्यवाद //

यह लेख पसंद आए तो नीचे दिये गए पीले बटन को दबाकर हमे फॉलो जरूर करे //


loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.