साप्ताहिक भविष्यवाणी: 3 फरवरी से 9 फरवरी तक कैसा रहेगा आपका नसीब, जानिए अपनी राशि का हाल

Samachar Jagat | Saturday, 01 Feb 2020 07:46:55 AM
1866577178844551

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.

मेष, सिंह, धनु राशि :

इस समय आपको सभी कार्यों के बीच अपना मानसिक संतुलन बनाये रखना पड़ेगा। इससे आपको लाभ होगा। आसपास के लोगों के साथ शत्रुता या मतभेद की संभावना है। दूसरों के साथ पेशेवर और व्यक्तिगत दोनों क्षेत्रों में विशेष प्रयास करने के लिए भी यह समय बढ़िया है। अभी किये गए बदलाव आपको लम्बे समय तक फायदा पहुचायेंगे। अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखें और सोच समझ कर बात करें। धर्मार्थ चिंताएं और कल्याण संस्थान आपका ध्यान आकर्षित कर सकते हैं।संतान से सुख की अनुभूति मिलेगी। कुल मिलाकर आपका दिन अच्छा रहेगा। माता-पिता का आशीर्वाद लेकर दिन की शूरूआत करें , आपकी सफलता सुनिश्चित होगी।

वृष, कन्या, मीन राशि : 

किसी असफलता या नुकसान से आपको दुःख हो सकता है। आपके निजी इतिहास के बारे में विचार करें क्योंकि वो अभी आपको समझ आएगा। अपनी भावनाओं के बारे में जानने के लिए समय निकालें। अपने आध्यात्मिक दृष्टिकोण पर विश्वास करें। आपके स्वप्न आपको ताज़ा और सार्थक दृष्टिकोण प्रदान करते हैं। रिस्की ख़रीददारी से बचे और अपने स्वास्थ्य को प्राथमिकता दें। प्राप्त धन को दीर्घकालिक निवेश या ख़रीददारी के लिए प्रयोग किया जा सकता है। किसी बाधा से निकलना अभी आपके लिए असंभव हो सकता है ऐसे में आपके दोस्तों या परिवार खासतौर पर बुजुर्गों की सहायता लें।छोटी-छोटी बातों पर ध्यान देने से कामकाज में सफलता मिलेगी। अधिकारियों के साथ आपको अपने व्यवहार में थोड़ी नरमी रखनी चाहिए। पेरेंट्स की सलाह आपके लिए कारगर साबित होगी। इस राशि के छोटे बच्चे पढ़ाई के प्रति कुछ कम रूचि लेंगे। उन्हें मेहनत करने की जरूरत है।

मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 

आप अभी भी किसी असफलता या नुकसान से बाहर निकलने की कोशिश कर रहे हैं। खुद के लिए निकाला गया समय आपको मजबूत बनाएगा इसलिए ध्यान और आध्यात्मिक विचारों की खोज के लिए अनुकूल स्थान की तलाश करें। अभी आप अपने सामान्य सामजिक समूह से अकेले या दूसरे लोगों से अलग महसूस कर सकते हैं लेकिन किसी नए व्यक्ति शायद विदेशी के जीवन में आने पर आप अच्छा महसूस करेंगे। यह व्यक्ति आपको मार्गदर्शन और सार्थक कंपनी प्रदान करेगा। शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य के लिए समय निकालें। आपके प्रियजन कोई मुश्किल आने पर मदद के लिए आप पर पूरा विश्वास करते हैं।खुद को फिट रखने के लिए आपको नियमित योग और एक्सरसाइज़ करनी चाहिए। रुके हुए पैसे वापस पाने और आर्थिक स्थिति मजबुत बनाने के लिए लाल घुघची के 7 दाने लाल रंग के कपड़े में बांधकर तिजोरी में रखें।

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

जीवन को संतुलित रखना इस सप्ताह आपके लिए बहुत ज़रूरी है। लोगों की समस्याओं से दूर और शांत रहना भी आपके लिए अच्छा है। आप लोगों से अधिक बातचीत नहीं करना चाहते। इस समय आये परिवर्तन लंबे समय तक आपके लिए फायदेमंद साबित होंगे इसलिए सावधानीपूर्वक विचार करें, फिर उन लोगों को चुनें जो अभी आपकी मदद कर सकते हैं। दान और सार्वजनिक कल्याण के कार्य भी आपको आकर्षित कर सकते हैं और दूसरों की मदद करके, आप निश्चित रूप से स्वयं की मदद करेंगे। आपका अभी का पागलपन वाला रवैया, निस्तब्ध और असामाजिक मनोभाव के द्वारा शांत हो सकता है।आपका दिन घूमने-फिरने में बीत सकता है। आप परिवार वालों के साथ मनोरंजन के लिए कहीं घुमने का पलान बना सकते है|। इस राशि के व्यापारी वर्ग को अचानक से कोई बड़ा धन लाभ होने की संभावना है, जिससे आर्थिक पक्ष पहले की अपेक्षा और मजबूत होगा।

कमेंट बॉक्स में श्री सोमवार लिखे ताकि आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सके धन्यवाद //

यह लेख पसंद आए तो नीचे दिये गए पीले बटन को दबाकर हमे फॉलो जरूर करे //



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.