कर्मों का फल जरूर मिलता है, 08 से 20 अप्रैल तक इन 5 राशियों के पास आएगा खूब पैसा और प्यार

Samachar Jagat | Tuesday, 07 Apr 2020 08:18:31 AM
1952594789720344

सच्ची श्रद्धा और सच्चे मन से सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर करें।

आपके सोचे हुए सभी कार्य पूरे हो सकते हैं, आपको बहुत ही जल्द बड़ी कामयाबी मिल सकती है, व्यापार में लाभ के मौके मिलेंगे, साझेदारी के कार्यों से बड़ा धन लाभ होगा, आय के क्षेत्र में लगातार वृद्धि की संभावना है, परिवार में हंसी-ख़ुशी का माहौल निर्मित होगा, आपको जीवनसाथी का पूरा-पूरा सहयोग मिलेगा, आपकी कलम की ताकत बड़े से बड़े शत्रु को भी परास्त करने का काम करेगी।

कोर्ट-कचहरी के मामले में भी सब कुछ आपके पक्ष में रहेगा, आपके द्वारा आरंभ किया गया नया कार्य फायदेमंद साबित होगा, पति-पत्नी के बीच अच्छे संबंध स्थापित होंगे, सरकारी नौकरी में पदोन्नति के योग नजर आ रहे हैं, इस समय आपको अचानक कोई बड़ी लॉटरी लग सकती है, जिससे आपके पास धन की कभी कोई कमी नहीं रहेगी, आपके परिवार में बहुत सारी खुशियों का आगमन होगा।

आपके जीवन में आने वाली सभी परेशानियों का अंत होगा, स्वास्थ्य का विशेष ख्याल रखें, कोरोना आपको छू भी नहीं पाएगा, आपको अपने जीवन में सफलता अवश्य मिलेगी, आपकी अधूरी मनोकामनाएं निश्चित तौर पर पूरी होंगी, आपके जीवन में खुशहाली दस्तक देने वाली है, सब्र का फल मीठा होता है, आपके जीवन के बदलाव आपके लिए बेहद आनंददायक रहेंगे।

वे भाग्यशाली राशियां मेष, धनु, सिंह, कन्या और वृषभ राशि के जातक हैं, आप सभी भक्त गण देवी मां लक्ष्मी की कृपा पाने के लिए कमेंट में सच्चे मन से "जय मां लक्ष्मी" अवश्य लिखें, आपकी हर मनोकामना पूर्ण होगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.