40 की उम्र में कर रही है 250 करोड़ की फिल्म, कैटरीना से भी ज्यादा लोग करते हैं पसंद

Samachar Jagat | Sunday, 29 Mar 2020 01:06:36 PM
1958426755301846
नमस्कार दोस्तों, इस चैनल में आपका बहुत-बहुत स्वागत है. अगर आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया है तो जल्दी से फॉलो करें ताकि आपको नई-नई जानकारी प्राप्त हो सके और हां कृपया करके इस पोस्ट को लाइक शेयर कमेंट और फॉलो करना ना भूलें.

मेरे प्यारे दोस्तों बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत सारी आशी हसीनाएं हैं जिन्होंने इस इंडस्ट्री में ऐसा कमबैक किया है जिसे देखकर लोग भी काफी ज्यादा हैरान हो गए हैं और आज हम आपको इस लेख में ऐसे ही 1 एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी उम्र 39 वर्ष हो चुकी है लेकिन इस उम्र में भी उनकी एक अपनी एक्टिंग और पीटने से लोगों में काफी ज्यादा प्रभावित रहती है।

तो चलिए शुरू करते हैं

दोस्तों दोस्तों दरअसल हम बात कर रहे हैं करीना कपूर के बारे में। करीना कपूर की अभी हाल ही में अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी के साथ गुड न्यूज़ फिल्म रिलीज हुई थी और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी शानदार कलेक्शन कर डाला जिसे देखकर लोग भी हैरान हो गए लेकिन अब करीना कपूर जल्द ही एक और बिग बजट फिल्मों में नजर आने वाली है जिसका बजट 250 करोड़ पर बताया जा रहा है।

इस दर्शक का फिल्म को लेकर काफी ज्यादा बेसब्री है। दरअसल हम बात कर रहे हैं फिल्म की जो सन 2021 में रिलीज होगी इस फिल्म में करीना कपूर के साथ रणवीर सिंह अनिल कपूर आलिया भट्ट भूमि पेडणेकर विकी कौशल जान्हवी कपूर जैसे सितारे एक साथ नजर आने वाले हैं पुलिस टोपिया फिल्म एक ऐतिहासिक फिल्म होगी

दोस्तों इस बात में कोई दो राय नहीं है कि करीना कपूर को लोग कैटरीना कैफ से भी ज्यादा पसंद करते हैं क्योंकि पिछले कुछ समय से करीना कपूर ने जो लोकप्रियता हासिल की है वह काबिले तारीफ है।

करीना कपूर इसी वर्ष आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्डा फिल्म में भी नजर आने वाली है और लाल सिंह चड्ढा फिल्म इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है

दोस्तों अगर आप लोगों को हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी हो तो अपने चाहने वालों के साथ शेयर करें और ऐसे ही लेटेस्ट आर्टिकल रोजाना पढ़ने के लिए ऊपर दी गई पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो कर सकते हैं. धन्यवाद

Source: Viral bhawani Instagram



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.