पैसे गिनने के लिए खरीद लो अब मशीन, अप्रैल माह में 5 राशि वालों के घर होगी पैसों की बारिश

Samachar Jagat | Saturday, 28 Mar 2020 01:34:29 PM
1962207311380923

सच्ची श्रद्धा और सच्चे मन से सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर करें।

सामाजिक क्षेत्र में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। नौकरी पेशा वाले लोगों को तरक्की के साथ आय में भी बढ़ोत्तरी होगी। परिवार के साथ समय बिताने से मन प्रसन्न रहेगा। वाहन या किसी तरह की संपत्ति खरीदने के योग बन रहे हैं, आय में बढ़ोतरी देखने को मिलेगी, करियर में आगे बढ़ने के नए-नए मौके मिलेंगे, कार्यक्षेत्र में प्रमोशन के साथ-साथ स्थानांतरण भी हो सकता है।

अविवाहित लोगों के घर में विवाह के नए नए प्रस्ताव आएंगे। आप कहीं धन निवेश करने की योजना बना सकते हैं, जिसका आपको अच्छा फायदा मिलने वाला है, नवरात्र के शुभ दिन पर देवी कुष्मांडा जीवन के हर क्षेत्र में आपकी सफलता सुनिश्चित करेगी। आपके आसपास सकारात्मक ऊर्जा बनी रहेगी। आस-पास के लोग आपसे खुश रहेंगे। आपको उम्मीद से ज्यादा धन लाभ होगा। आप किसी बड़े बिजनेस ग्रुप से पार्टनरशीप का विचार बना सकते हैं। कला के क्षेत्र से जुड़े लोगों को किसी समारोह में जाने का मौका मिलेगा।

आपकी क्रिएटिविटी की लोग सराहना करेंगे, वाहन सावधानी पूर्वक चलाएं और स्वास्थ्य का विशेष ख्याल रखें लाइफ में होने वाले परिवर्तन आपके लिए बेहद आनंददायक रहेंगे, आपको मनोरंजन के नए अवसर प्राप्त होंगे, आपको शत्रुओं पर विजय प्राप्त होगी। आपके बिगड़े काम बन जायेंगे। कठिन परिस्थितियों से छुटकारा प्राप्त होगा। व्यापार में तेजी से धन लाभ प्राप्त होगा। आपको अपना सच्चा प्यार मिलने की पूरी संभावना नजर आ रही है।

वह 5 राशियां कर्क, मीन, कुम्भ, मेष और मिथुन है, दोस्तों अगर आप भी अपने जीवन से दुखी हैं और कोरोना वायरस से दूर रहना चाहते हैं तो कमेंट में ◆◆ जय बजरंगबली◆◆ अवश्य लिखें। बजरंगबली आपकी सभी बीमारियों का अंत कर देंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.