दुख के समय का हुआ अंत, 25 मार्च से इन 6 राशियों की चमक जाएगी किस्मत, कर्ज से मिलेगी मुक्ति

Samachar Jagat | Tuesday, 24 Mar 2020 12:07:35 PM
1968577044778870

सच्ची श्रद्धा और सच्चे मन से सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर करें।



loading...

आने वाला समय आपके लिए नई खुशियां लेकर आएगा, करियर में कुछ नया करने के मौका मिल सकता है, इनको कारोबार तथा नौकरी में भरपूर लाभ मिलेगा, आपको जीवनसाथी से कोई अच्छी खबर मिलेगी, व्यवसाय से संबंधित कार्य आकर्षक हो सकते हैं, आपके जीवन में आने वाले सभी प्रकार के दु:खों का अंत होगा, किसी रुके हुए कार्य में गति आएगी, परिवार में सुख- शांति का माहौल बना रहेगा।

आप आसपास के लोगों के सहयोग से घरेलु कार्य पूरा करने में सफल होंगे, आपको माता-पिता का आशीर्वाद प्राप्त होगा, आपकी किसी पुराने मित्र से मुलाकात होने की उम्मीद है, ऑफिस में आपको किसी नए प्रोजेक्ट की जिम्मेदारी मिलेगी, जीवनसाथी आपकी भावनाओं की कद्र करेंगे, आपको आर्थिक लाभ के अच्छे अवसर प्राप्त होंगे, आपका स्वास्थ्य बेहतर बना रहेगा, आपको कामकाजी यात्राओं से लाभ होगा।

परिवार में सभी सदस्यों के साथ आपसी सामंजस्य बना रहेगा, आध्यात्म की तरफ आपका रुझान अधिक रहेगा, आप जिस किसी काम को करने का प्रयास करेंगे, उस काम में आपको अच्छी कामयाबी मिलेगी, ऑफिस में काम को पूरा करने में पूरी तरह से आप सक्षम होंगे, लॉ की पढ़ाई कर रहे विद्यार्थियों के लिए दिन फेवरेबल रहेगा, करियर में आप नए आयाम स्थापित करेंगे, सामाजिक और रचनात्मक कार्य पूर्ण हो सकते हैं, आपको धन लाभ के नए अवसर प्राप्त होंगे।

वे 6 भाग्यशाली राशियां मिथुन, कन्या, मकर, सिंह, कर्क और मेष है, दोस्तों अगर आप गणेश जी के सच्चे भक्त हैं और उनकी पूजा सच्चे मन से करते हैं तो इस पोस्ट को लाइक और शेयर करके कमेंट बॉक्स में ●●जय गणपति●● अवश्य लिखें।


loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.