प्रेम भविष्यवाणी : 16 अप्रैल से 26 अप्रैल तक,क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे

Samachar Jagat | Wednesday, 20 May 2020 12:22:50 PM
1983920497791010

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.

मेष, सिंह, धनु राशि :

अगर मौजूदा संबंधों में वो अपनापन आप महसूस नहीं कर रहे है तो भी अपने मन को सकारात्मक रखे । आपका साथी अपने प्रेम की भावनाओं को उसी तरीके से व्यक्त नहीं कर रहा है , जिस तरह से आप व्यक्त करते है । ये समय किसी को चोट पहुंचाए बिना आगे बढ़ने का समय है। आप लोगों से मिले , समारोह में जाये और हो सकता है , कोई साथी आपको मिल जाये जो आपके दिल को समझेगा । आप विनम्र और कोमल रहे । कुछ आश्चर्य आपका इंतजार कर रहे है । आप जितनी चाहें उतनी तिथियां निर्धारित कर सकते हैं। आपको कुछ अप्रत्याशित और अचानक कारणों से कार्य स्थल से छुट्टी मिल सकती है। इसलिए आप अपने प्रिय के साथ एक स्ट्रेच पर आनंद ले सकते हैं। तारीख की योजना बनाने के लिए समय निकालें ताकि सब कुछ सही हो जाए।

वृष, कन्या, मीन राशि : 

अपने साथी के द्वारा आप आश्चर्य चकित हो सकते है । आपको महंगे उपहार या असाधारण तरीके से अपने साथी से वार्तालाप करने का मौका मिलेगा जिससे की आप अपने प्यार को पुनः पाएंगे या जानेंगे । अगर आप अकेले है , तो आपका प्यार एक ऐसी जगह खिल सकता है , जहा इसकी संभावना नहीं के बराबर है , पर इसे अकल्पनीय न समझे । संभावना है , की आपको इस जगह से ऐसे रिश्ते की प्राप्ति हो सकती है , जो की पूर्ण होगा और जिसके बारे में आपने सोचा भी न होगा ।कुछ चुनौतीपूर्ण परिस्थितियाँ होंगी जो आपको नीचे खींचने की कोशिश कर रही हैं और आप मदद नहीं कर सकते हैं लेकिन केवल इन परिस्थितियों के भारी वजन को महसूस करते हैं। सुरंग के अंत में कुछ प्रकाश होगा और आपको उस मार्ग पर चलना चाहिए जो आपके आगे स्थित है।

मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 

जहां तक संबंधों का सवाल है ,दिन अच्छा रहेगा |आप अपने पार्टनर के साथ एक शांत समय का आनंद ले पायेंगे | जो आपके पास है उसी के साथ खुशियाँ मनाएं | छोटे मोटे घरेलू कामों में अगर आप पार्टनर की सहायता करेंगे तो आपके सम्बन्ध में इससे एक तरह की संतुष्टि आएगी जिससे आपको ख़ुशी और आपके प्यार को एक नया आयाम मिलेगा | इसके सकारात्मक पक्ष को देखें, तो आप अधिक व्यावहारिक मुद्दों पर ध्यान केंद्रित करने में सक्षम होंगे जिन्हें जल्द से जल्द संबोधित करने की आवश्यकता है लेकिन किसी तरह वे आपकी दृष्टि से फिसल गए थे।

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

आपका एक दिन एक्सपेरिमेंट्स के नाम रहेगा | आप अपने आप से पूछकर खुद को सबसे अजीब चीजें करने की भी अनुमति दे सकते हैं जो आपने पहले कभी नही की | रेट्रो स्टाइल के कपडे पहनें , अलग अलग तरह के खाने खाएं , जो आप कहते हैं उसमें विशवास रखें , रोड ट्रिप्स पर जाएँ और पूरी दुनिया में से भी किसी को अपने मामलों में दखलंदाजी न करने दें |बस आगे आने वाले दिनों की प्रतीक्षा करें यदि आप अपने रिश्ते में किसी भी परेशानी का सामना करते हैं। यह आसानी की हवा लाएगा और प्रवाह के साथ उस खूबसूरत रिश्ते को महसूस करेगा, जिसमें आप हैं। जिस व्यक्ति पर आपकी नजर थी, उसने आपको ना नहीं कहा था या आपको प्यार करना बंद कर दिया था।

कमेंट बॉक्स में श्री साई बाबा लिखे ताकि आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सके धन्यवाद //

यह लेख पसंद आए तो नीचे दिये गए पीले बटन को दबाकर हमे फॉलो जरूर करे




 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.