राशिफल 15 फरवरी से 22 फरवरी : कैसा रहेगा आपकी किस्मत का हाल

Samachar Jagat | Friday, 14 Feb 2020 08:02:10 AM
2010997461059554

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.



loading...

मेष, सिंह, धनु राशि :

आप पिछले कुछ दिनों से काफी व्यस्त दिनचर्या बिता रहे हैं ǀअब सारी चीजों को व्यवस्थित करने का समय है ǀ आपको तुलनात्मक रूप से थोड़ी राहत मिलेगी,लेकिन आपको इस समय का उपयोग अपनी सब चीजों को व्यवस्थित करने में लगाना चाहिए ǀ नही तो सब कुछ और अधिक उलझता जाएगा और आप स्थिति के नियंत्रण से बाहर होने के कारण और भी अधिक परेशान रहेंगे ǀ आपका कोई अधूरा काम पूरा हो जायेगा। कार्यक्षेत्र में बढ़ोत्तरी के लिये कुछ नए मौके मिल सकते हैं। छात्रों के लिए दिन ठीक-ठाक रहने वाला है। करियर में उन्नति के कई नए रास्ते खुलेंगे। परिवार वालों के साथ समय बिताने से रिश्तों में मधुरता बढ़ेगी। खर्चों की अधिकता से थोड़ा चिंतित रहेंगे। कार्यक्षेत्र में परिश्रम की अधिकता रहेगी। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

वृष, कन्या, मीन राशि : 

आपको किसी भी मैदान में बिना सोचे-समझे कूद पड़ने की जगह सब पहलुओं के बारे में संवेदनशील होकर अपने दिमाग को संतुलित करके सोचना होगा ǀआपके लिए फंतासी का समय है,आपके लिए यह समय रोमांस और मजे करने का है ǀअगर आप रोमांस में अपनी कल्पना का प्रयोग करेंगे तो बहुत अच्छे परिणाम मिलेंगे लेकिन अपनी कल्पना को रोमांस तक सीमित रखें,ऑफिस में आपको इसके अच्छे परिणाम नही मिलने वाले आपके लिए समय अनुकूल है। कुछ पुराने मामलों में गति आएगी। पुराने प्रोजेक्ट भी पूरे हो सकते हैं। बहुत कुछ सीखने को भी मिलेगा। वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है। माता-पिता के सहयोग से कारोबार में वृद्धि होगी। आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। आपको कुछ मनोरंजक कार्य करने का मौका मिलेगा। प्रेम जीवन में कुछ समस्या का सामना करना पड़ेगा।

मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 

आप अपने समकक्षों के साथ भागीदारी प्राप्त करने के लिए कठिन प्रयास कर रहे है और आपकी यात्रा एक संतोषजनक स्थिति पर समाप्त होगी ! आप उस पुरस्कार राशि के लाभार्थी हो सकते है जो इस साझेदारी का नतीजा है । आपका एक करीबी सहयोगी आपको अपना समर्थन देने के लिए विशेष शब्दों के साथ आपका धन्यवाद कर आपको सम्मानित कर सकता है । आपको धन की प्राप्ति हो सकती है। पुराने पैसे भी वापस मिल सकते हैं। शिक्षा के क्षेत्र में अच्छे नतीजे हासिल होंगे। आपको अपने जीवन में तरक्की के कुछ मौके मिल सकते हैं। आपके काम को सराहना मिलेगी और आपके बॉस भी आपसे खुश रहेंगे। प्रॉपर्टी के काम से जुड़े लोगों को कोई अच्छी डील मिलने की संभावना है। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

स्वयं को शांत बनाए रखें क्योंकि आपको ऐसी कई बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है, जिनके चलते आप काफ़ी मुश्किल में पड़ सकते हैं। ख़ास तौर पर अपने ग़ुस्से पर क़ाबू रखें, क्योंकि यह और कुछ नहीं बल्कि थोड़ी देर पागलपन है। अचानक नए स्रोतों से धन मिलेगा, जो आपके दिन को ख़ुशनुमा बना देगा। तनाव का दौर बरक़रार रहेगा, लेकिन पारिवारिक सहयोग मदद देगा। दिन आप अपने प्रिय को बहुत याद करेंगे। दिन समझ-बूझ के क़दम उठाने का है, इसलिए तब तक अपने विचार व्यक्त न करें जब तक आप उनकी सफलता के लिए आश्वस्त न हों। यात्रा करना फ़ायदेमंद लेकिन महंगा साबित होगा। आपका दिन बढ़िया रहेगा। किसी दोस्त को अचानक से मिलकर सरप्राइज दे सकते हैं। उनके साथ कहीं घूमने भी जा सकते हैं। आपको कोई नया प्रोजेक्ट मिल सकता है। आपके जीवन में प्रेम की बहार आयेगी। आप शाम को पार्टनर को शॉपिंग के लिए ले जा सकते हैं।

कमेंट बॉक्स में श्री शनिदेव लिखे ताकि आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सके धन्यवाद //

यह लेख पसंद आए तो नीचे दिये गए पीले बटन को दबाकर हमे फॉलो जरूर करे //


loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.