संसार की सबसे लकी राशियां, 15 अप्रैल से अगले 21 साल तक इन 6 राशियों को मिलेगी बड़ी खुशखबरी

Samachar Jagat | Wednesday, 20 May 2020 12:23:03 PM
2126182735266535

सच्ची श्रद्धा और सच्चे मन से सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर करें।

आने वाला समय आपके लिए खुशियाँ लेकर आएगा, अचानक धन लाभ होने के योग बन रहे हैं, बच्चों का मन पढ़ाई में लगेगा, लवमेटस फ़ोन पर देर तक बात करेंगे, साथ ही एक दुसरे पर विश्वास और बढ़ेगा, दाम्पत्य जीवन में खुशियाँ बढ़ेगी और सहयोग मिलेगा, माता-पिता आपसे प्रसन्न रहेंगे, किसी पुराने दोस्त से चल रहा मन-मुटाव समाप्त होगा, कार्यों में बड़े भाई का सहयोग प्राप्त होगा।

कई दिनों से आपकी तरक्की में आ रही रूकावटें दूर हो जाएगी, वर्क फ्रॉम होम कर रहे कर्मचारियों को फ़ोन पर अधिकारियों का सहयोग मिलेगा, परिवार में सुख-शांति का माहौल बना रहेगा, बच्चें आपके साथ गेम खेलने की जिद्द करेंगे, आपकी दिनचर्या में बदलाव आने से आपको अपना कार्य पूरा करने में थोड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा, आपका स्वास्थ्य बेहतर रहेगा, घर के बड़ों का पैर छूकर आशीर्वाद लें, कार्यों को पूरा करने में आ रही समस्याओं का समाधान मिलेगा।

परिवार में आपसी सौहार्द बना रहेगा, कहीं से पैसा मिलने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी, वर्क फ्रॉम होम कर रहे कर्मचारियों को अपना कार्य पूरा करने में थोडा वक्त लगेगा, बिजनेस मीटिंग के लिये पहले से बना टिकट कोरोना के वजह से कैंसिल करना पड़ेगा, कार्यों में जीवनसाथी का सहयोग मिलाने से मन प्रसन्न रहेगा, परिवार सहित घर पर ही कोई मूवी देखेंगे।

वह 6 भाग्यशाली राशियां मीन, वृषभ, मेष, सिंह, तुला और धनु हैं। भक्तों अगर आप भोलेनाथ के सच्चे भक्त हैं और भोलेनाथ की कृपा पाना चाहते हैं तो कमेंट बॉक्स में "जय भोलेनाथ" जरूर लिखें, जिससे आपके जीवन में किसी चीज की कमी नहीं रहेगी।




 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.