सच्ची भक्ति का फल जरूर मिलता है, 16 तारीख से माँ लक्ष्मी पलटेगी इन 6 राशियों का भाग्य

Samachar Jagat | Wednesday, 20 May 2020 12:22:59 PM
2129308563833852

सच्ची श्रद्धा और सच्चे मन से सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर करें।

ऑफिस के कार्यों में जीवनसाथी का सहयोग मिलने से मन प्रसन्न रहेगा, बच्चों का मन पढ़ाई-लिखाई में लगेगा, लवमेटस के रिश्तें में मधुरता बढ़ेगी, किसी दूसरे का उत्साह देखकर आप उत्साहित होंगे, स्टूडेंट्स किसी नये कोर्स में एडमिशन लेना का मन बना सकते हैं, किसी दोस्त से फ़ोन पर लम्बी बात होगी, जिससे आप अपने कार्यों को ठीक से करने की सलाह लेंगे, दाम्पत्य जीवन में मधुरता बनी रहेगी।

कार्यों में माता-पिता का सहयोग प्राप्त होगा, पड़ोस के सब लोग आपके व्यवहार से खुश रहेंगे, आप घर का कोई जरूरी काम निपटा सकते हैं, आपका कोई खास काम समय पर पूरा हो जाएगा, स्वास्थ्य की दृष्टि से आप एनर्जेटिक रहेंगे, किसी करीबी मित्र से फ़ोन पर लम्बी बात होगी, घर पर परिवार के साथ समय बीतेगा, वर्क फ्रॉम होम कर रहे लोगों को सीनियर्स से फ़ोन पर मदद मिल सकती है।

परिवार वालों के साथ रिश्तें बेहतर बने रहेंगे, जीवनसाथी आपके व्यवहार से प्रभावित होंगे, छात्रों के लिए दिन बेहतरीन रहने वाला है, वर्क फ्रॉम होम कर रहे लोगों को कोई नई जिम्मेदारी मिलेगी, जिसे पूरा करने में आप सफल होंगे, इन राशि के अविवाहित लोगों को विवाह का प्रस्ताव आएगा, जीवनसाथी के साथ सामंजस्य बनाकर रहे, अनबन होने की संभावना कम रहेगी, बच्चें घर पर ही खेल-कूद में व्यस्त रहेंगे, आपकी सेहत अच्छी बनी रहेगी।

यह कुंभ, तुला, मीन, वृषभ, कर्क और मिथुन राशि के जातकों के लिए हैं, अगर आप माँ लक्ष्मी के सच्चे भक्त हैं तो कमेंट में "जय माँ लक्ष्मी" जरूर लिखें, आपकी हर मनोकामना पूर्ण होगी।




 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.