एक्टिंग से पहले कुछ ऐसी दिखती थी यह खूबसूरत हसीना, देखें तस्वीरें

Samachar Jagat | Sunday, 23 Feb 2020 10:10:38 PM
213607141978209
नमस्कार दोस्तों, इस चैनल में आपका बहुत-बहुत स्वागत है. अगर आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया है तो जल्दी से फॉलो करें ताकि आपको नई-नई जानकारी प्राप्त हो सके और हां कृपया करके इस पोस्ट को लाइक शेयर कमेंट और फॉलो करना ना भूलें.

मेरे प्यारे दोस्तों आज की पोस्ट में हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं जो बेहद ही खूबसूरत दिखाई देती है अगर आप भी उनकी पिछली तस्वीरें देखना चाहते हैं जिसमें वह एक्टिंग से पहले कैसे दिखते थे तो जानने के लिए हमारे इस पोस्ट को अंत तक अवश्य पढ़े।

तो चलिए शुरू करते हैं

मेरे प्यारे दोस्तों इस स्टार प्लस के शो यह रिश्ता क्या कहलाता है से पहचान बनाने वाली अभिनेत्री कांची सिंह टीवी की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक है। उन्होंने इस सीरियल में गाई हुई आने की गायत्री निखिल देवड़ा का किरदार निभाया था।

टीवी सीरियल में कांची सिंह का लुक भले ही सिंपल रहा हो लेकिन सोशल मीडिया पर वह अक्सर अपने ग्लैमरस और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती है। अब कांची ने अपने करीबी दोस्त के साथ पिक्चर शेयर की है।

मेरे प्यारे दोस्तों 23 साल की कांची अभी तक कई सीरियल्स में नजर आ चुकी है। उन्होंने सीरियल कुटुंब में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट डेब्यू किया था। साल 2014 में कांची ने सीरियल और प्यार हो गया में बतौर लीड रोल काम किया था। इसमें उन्होंने अवनी राजपुरोहित का किरदार निभाया।

कांची सीरियल ससुराल सिमर का प्यार तूने क्या किया और भक्तों की भक्ति में शक्ति में नजर आ चुकी है।

सीरियल में अपने किरदार के अलावा वह अपने को एक्टर रोहन मोहरा के साथ रिलेशनशिप के वजह से खबरों में थी।

अभिनेत्री लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और फैंस के बीच अपनी तस्वीरों को शेयर करती रहती है। उनके हालिया पोस्ट के बारे में बात करें तो कांची ने अपनी जिन तस्वीरों को पोस्ट किया है उसे देखने के बाद आप भी धोखा खा सकते हैं।

कांची ने सोशल साइट इंस्टाग्राम पर आज से 10 साल पुरानी तस्वीरों को शेयर किया था। उनकी या तस्वीरें टीचर्स डे के दौरान की है। इन तस्वीरों में वह खास दिन पर ब्लू साड़ी में नजर आई।

उनकी तस्वीरों को देखने के बाद कोई इस बात का अंदाजा नहीं लगा सकता की तस्वीरें खूबसूरत एक्ट्रेस कांची सिंह की है।

उम्मीद है कि आपको हमारा पोस्ट पसंद आया होगा धन्यवाद

दोस्तों अगर आप लोगों को हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी हो तो अपने चाहने वालों के साथ शेयर करें और ऐसे ही लेटेस्ट आर्टिकल रोजाना पढ़ने के लिए ऊपर दी गई पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो कर सकते हैं. धन्यवाद



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.