22 फरवरी 2020 राशिफल: शनिवार की सुबह, जानिए क्या लिखा है आपकी किस्मत में

Samachar Jagat | Friday, 21 Feb 2020 07:17:57 AM
2178394927993736

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.

मेष, सिंह, धनु राशि :

दिन गृहों की स्थिति के कारण उलझन में डालने वाला रहेगा ǀ आप किसी परेशान करने वाली समस्या के बारे में लगातार सोचते रहेंगे ǀ लेकिन केवल सोचते रहने से कुछ समाधान हाथ न लगेगा ǀ आप जैसा सोच रहे थे आपको उससे विपरीत सूचनाएं मिलेंगी जिसके कारण आपको अपने पहले से सोचे हुए में बदलाव करना पड़ेगा ǀ जॉली होने के दौरान आप लोग उन गंभीर मुद्दों को संबोधित करेंगे, जो आप दोनों के बीच अतीत में पैदा हुए हैं। आप और आपके बेहतर आधे रास्ते में जाने और इन समस्याओं का हल खोजने की इच्छा से अधिक होंगे। उदास और उदास शामों को उजालों में बदल दें, जो प्यार और शालीनता से भरपूर हों।

वृष, कन्या, मीन राशि : 

आप पिछले कुछ दिनों से अस्वास्थ्यकर खाना खा रहे हैं ǀ कई बार डिनर भी बाहर हो चुका है ǀइन सब का नतीजा यह होगा कि आपको पाचन तन्त्र की परेशानी होने वाली है ǀ अपच और पेटदर्द हो सकता है ǀआपको अपने खाने पर नियंत्रण करन होगा ǀपानी भी अधिक पीना होगा ǀआपको अपने दांतों की सफाई का भी बहुत ध्यान रखना होगा ǀ आप हमेशा फॉरवर्ड मूवमेंट के साथ सहज होते हैं और आप जोशीली ऊर्जा से भरे होते हैं। लेकिन इसे उचित नियंत्रण और चैनलाइज़ेशन के बिना बाहर न जाने दें। एक सफल डेटिंग जीवन की कुंजी संतुलन है। दोनों क्षेत्रों की घटनाओं को पर्याप्त समय देते हुए, अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन के बीच उचित संतुलन स्थापित करने का प्रयास करें।

मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 

आप यात्रा और सामाजिकता से जुड़े व्यवसायों से जुड़े हो सकते हैं। आप अपने आप को आगे बढ़ाये क्यों की आप महान महत्व के लोगों के साथ बहुत अच्छा जाल या संवाद स्थापित करने में सक्षम हो सकते है । आप के आसपास क्या हो रहा है इस पर भी ध्यान दे। आपके प्रतियोगी आपके करियर में आगे बढ़ने के लिए एक कड़ी प्रतिस्पर्धा आपके समक्ष प्रस्तुत करेंगे ।भविष्य के लिए योजना बनाने के लिए अच्छा समय है। इसके अलावा तरीके और तरीके विकसित करें कि कैसे आप लोग सामूहिक रूप से उन्हें गति में बाहर कर सकते हैं ताकि समय पर अपने मिशन को पूरा कर सकें।अगर कोई फैंस गुजर रहा है, तो कृपया इसे बदलने के लिए साथ पाने के लिए लुभाएं। हुक पर मछली को जकड़े रहें।

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

कोई आपका मूड ख़राब कर सकता है, लेकिन ऐसी चीज़ों को ख़ुद को क़ाबू न करने दें। व्यर्थ की चिंताएँ और परेशानियाँ आपके शरीर पर नकारात्मक असर डाल सकती हैं और त्वचा से जु‌ड़ी समस्याएँ पैदा कर सकती हैं। जो उधारी के लिए आपके पास आएँ, उन्हें नज़रअन्दाज़ करना ही बेहतर रहेगा। अपने जीवन-साथी के साथ बेहतर समझ ज़िन्दगी में ख़ुशी, सुकून और समृद्धि लाएगी। प्रेम-जीवन में आशा की नयी किरण आयेगी। किए गए निवेश काफ़ी फ़ायदेमन्द साबित होंगे, लेकिन आपको भागीदारों से विरोध का सामना करना पड़ सकता है। अगर कहीं बाहर जाने की योजना है तो वह आख़िरी वक़्त पर टल सकती है।

कमेंट बॉक्स में श्री शनिदेव महाराज लिखे ताकि आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सके धन्यवाद //

यह लेख पसंद आए तो नीचे दिये गए पीले बटन को दबाकर हमे फॉलो जरूर करे //



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.