एक ही लड़की को किया 10 साल तक डेट, फिर की शादी, सच्चा प्यार करना कोई इनसे सीखे

Samachar Jagat | Friday, 21 Feb 2020 09:33:20 PM
2203052393765215
नमस्कार दोस्तों, इस चैनल में आपका बहुत-बहुत स्वागत है. अगर आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया है तो जल्दी से फॉलो करें ताकि आपको नई-नई जानकारी प्राप्त हो सके और हां कृपया करके इस पोस्ट को लाइक शेयर कमेंट और फॉलो करना ना भूलें.

मेरे प्यारे दोस्तों आज के जमाने में बहुत ही कम लोग ऐसे होते हैं जो सच्चा प्यार के नसीब वाले होते हैं। अगर बात करें फिल्मी दुनिया में तो हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड हो या फिर टीवी जगत कोई भी फिल्म इंडस्ट्री में जगह पर अफेयर्स ऐसी खबरें आती रहती है। यहां पर किसी का रिश्ता जोड़ना और टूटना बिल्कुल आम बात है। तो वहीं कई सितारे हैं जो सच्चा प्यार का मिसाल बन चुके हैं।

आज के पोस्ट में हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं। जिन्होंने एक लड़के को 10 साल तक डेट किया और फिर शादी भी की ।

तो आइए जानते हैं विस्तार से

दोस्तों दोस्तों सबसे पहले हम आपको बता दें कि हम जिस अभिनेत्री के बारे में आज बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि टीवी इंडस्ट्री की बेहद ही खूबसूरत दिखने वाली अभिनेत्री सौम्या टंडन है। जी हां दोस्तों आप लोगों ने बिल्कुल सही सुना हम आपको टीवी की सबसे लोकप्रिय और खूबसूरत अभिनेत्री सौम्या टंडन के बारे में बताएंगे। जैसा कि आप सभी ने सौम्या टंडन को सीरियल भाभी जी घर पर है मैं अनिता भाभी का रोल निभाने वाली अभिनेत्री के रूप में जानते होंगे।

दोस्तों दोस्तों सौम्या ने साल 2016 में बिजनेसमैन सौरभ देवेंद्र रे सिंह से शादी की थी पुलिस स्टाफ आपको बता दें कि सौम्या एक बच्चे की मां बन चुकी है। जी हां दोस्तों उनके एक बेटा भी है। वह अपने छोटे से परिवार में बेहद ही खुशहाल जीवन जी रही है। सोमिया और सौरव की लव स्टोरी काफी इंटरेस्टिंग है। बता दें कि सौरभ और सौम्या की मुलाकात शादी से 10 साल पहले हुई थी पुलिस टॉप सौम्या को 10 सालों तक वेट किया उसके बाद शादी का फैसला लिया।

दोस्तों कई लोग को लगेगा कि इनमें से कौन सी बड़ी बात है। लेकिन देखा जाए तो सिर्फ एक ही लड़की को 10 साल तक डेट करना कोई छोटी बात नहीं है पुलिस टॉप आज के जमाने में लोग किसी एक इंसान के साथ कुछ समय भी नहीं रह पाते। लेकिन सौम्या नहीं एक ही लड़की को 10 साल तक डेट किया इतना ही नहीं उनसे शादी भी की और आज व खुशहाल जीवन बिजी रही है।

दोस्तो आप सोनिया के बारे में क्या कहना चाहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताइए धन्यवाद।

दोस्तों अगर आप लोगों को हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी हो तो अपने चाहने वालों के साथ शेयर करें और ऐसे ही लेटेस्ट आर्टिकल रोजाना पढ़ने के लिए ऊपर दी गई पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो कर सकते हैं. धन्यवाद



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.