इस हसीना के बेहद करीब हैं सलमान खान, नाम जानकर नहीं होगा यकीन

Samachar Jagat | Friday, 21 Feb 2020 09:33:23 PM
2238862048626463
नमस्कार दोस्तों, इस चैनल में आपका बहुत-बहुत स्वागत है. अगर आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया है तो जल्दी से फॉलो करें ताकि आपको नई-नई जानकारी प्राप्त हो सके और हां कृपया करके इस पोस्ट को लाइक शेयर कमेंट और फॉलो करना ना भूलें.

मेरे प्यारे दोस्तों सलमान खान की शादी बॉलीवुड का सबसे बड़ा सवाल है ऐसा नहीं है कि सलमान खान की जिंदगी में कभी शादी के सहयोग नहीं बने। संगीता बिजलानी के साथ तो सलमान खान के शादी के कार्ड पर छप गए थे।

फिर एक वक्त कटरीना भी सलमान खान की जीवन संगिनी बनने वाली थी पर अंत में चीजें सही नहीं बैठी और सलमान खान कुंवारे ही रह गए। बॉलीवुड की एक और एक्ट्रेस है जिसके साथ सलमान खान बेहद अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। हम बात कर रहे हैं 35 वर्षीय एक्ट्रेस डेजी शाह की।

मोबाइल की भीड़ में डांसर का काम करने वाली डिजिको सलमान खान न्यू पर उठाया और फिल्म जय हो में लीड ऐक्ट्रेस का रोल दिया। इसके पश्चात रेस 3 में भी डे जी ने अपना जलवा दिखाया। हाल ही में डीजी ने हिंदुस्तान टाइम्स को इंटरव्यू में बताया जिसमें उन्होंने खुलासा किया कि वह असल जिंदगी में सलमान खान के बेहद करीब है। डे जी ने कहा मैं उनसे अपनी हर बात करती हूं सिर्फ फिल्मों के ही नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ की भी। में चाहे जब उन्हें फोन कर देती हो और सलाह ले लेती हूं। डे जी ने साफ कह दिया कि वह सलमान खान से अपनी राज की बातें भी कर लेती है।

डीजी ने आगे कहा हम परसनल लेवल पर काफी अच्छी कैमिस्ट्री शेयर करते हैं। हमारी इक्वेशन कमाल की है। यही चीज मेरे लिए सब कुछ है। आज तक किसी एक्ट्रेस ने अपने सलमान खान के इतने करीब होने का खुलासा नहीं किया है। यह कहना गलत नहीं होगा कि डीजी वह एकमात्र अभिनेत्री है जिनके लिए सलमान खान हमेशा तत्पर रहते हैं।

दोस्तों अगर आप लोगों को हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी हो तो अपने चाहने वालों के साथ शेयर करें और ऐसे ही लेटेस्ट आर्टिकल रोजाना पढ़ने के लिए ऊपर दी गई पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो कर सकते हैं. धन्यवाद



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.