भविष्यवाणी : 24 मार्च से 30 मार्च तक,क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे

Samachar Jagat | Monday, 23 Mar 2020 07:49:49 AM
2249543214741894

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.



loading...

मेष, सिंह, धनु राशि :

आप अनजाने तथ्यों के साथ सहज महसूस नही करेंगे ǀइसलिए आप प्रयोग ना करते हुए जानी –पहचानी राहों पर ही आगे बढने की कोशिश करेंगे ǀ आपके सामने नए अवसर आयेंगे ,लेकिन आप उनमे से भी उसी को चुनेंगे जिससे आप भली-भांति परिचित हैं ǀ इस समय का उपयोग अपना पिछला बचा हुआ काम निपटाने के लिए करें ǀ स्वास्थ्य के लिहाज़ से बहुत अच्छा दिन है। आपकी ख़ुशमिज़ाजी ही आपके आत्मविश्वास में बढ़ोतरी करेगी। चंद्र की स्थिति की वजह से आपका धन बेवजह की चीजों पर खर्च हो सकता है। अगर आपको धन संचय करके रखना है तो अपने जीवनसाथी या माता पिता से इस बारे में बात करें। प्यार, मेलजोल और आपसी जुड़ाव में इज़ाफा होगा। निजी मसले नियन्त्रण में रहेंगे।

वृष, कन्या, मीन राशि : 

हर रोज की एक्सरसाइज और सलाद खा –खाकर आप परेशान हो चुके हैं |अब अपना पसंदीदा खाना खाकर खुद को संतुष्ट कर सकते हैं |यह देखना न भूलें कि अगली सुबह आपको कैसा अनुभव होगा |इसका कडवा अनुभव आपको अगली बार तैलीय खाना खाने के लालच से बचने में काफी मदद करेगा |आपको अपनी शारीरिक एक्सरसाइज को बहुत सारे लोगों के सामने प्रस्तुत करने का मौका भी मिल सकता है|समय में अपने लिए वक्त निकाल पाना बहुत मुश्किल है। लेकिन ऐसा दिन है जब आपके पास अपने लिए भरपूर समय होगा। वैवाहिक जीवन का आनन्द लेने के पर्याप्त मौक़े हैं आपके पास। लंबे समय के बाद आप भरपूर नींद का मज़ा ले पाएंगे। इसके बात आप बहुत शान्त और तरोताज़ा महसूस करेंगे।

मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 

आप आत्मविश्वास और सकारात्मक रहेंगे । किसी भी साक्षात्कार या ग्राहक के साथ किसी भी सौदे को तय करने के लिए एक अच्छा दिन है। आपको एक अछा लाभ मिल सकता है । आप दिन के उत्तरार्ध में किसी कार्य को लेकर कुछ अटक सकते है। कल के लिए मनोरंजन या मनोरंजन के लिए अपनी योजनाओं को स्थगित करे एवं अपने सहयोगी से मदद ले । आपकी सकारात्मक सोच पुरस्कृत होगी, क्योंकि आप अपनी कोशिशों में क़ामयाबी पा सकते हैं। आप उन योजनाओं में निवेश करने से पहले दो बार सोचें जो आपके सामने आयी हैं। दिन के उत्तरार्ध में अचानक आई कोई अच्छी ख़बर पूरे परिवार को ख़ुशी देगी। अनपेक्षित रोमांटिक आकर्षण की संभावना है। कार्यक्षेत्र में किसी काम के अटकने की वजह से आपका शाम का कीमती वक्त खराब हो सकता है।

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

नफ़रत को दूर करने के लिए संवेदना का स्वभाव अपनाएँ, क्योंकि नफ़रत की आग बहुत ज़्यादा ताक़तवर है और मन के साथ शरीर पर भी बुरा असर डालती है। याद रखें कि बुराई अच्छाई से ज़्यादा आकर्षक ज़रूर दिखाई देती है, लेकिन उसका असर ख़राब ही होता है। भागीदारी वाले व्यवसायों और चालाकी भरी आर्थिक योजनाओं में निवेश न करें। वैवाहिक बंधन में बंधने के लिए अच्छा समय है। ख़ुद को किसी भी ग़लत और ग़ैर-ज़रूरी चीज़ से दूर रखें, क्योंकि आप उसकी वजह से मुश्किल में फँस सकते हैं। नई परियोजनाओं और कामों को अमली जामा पहनाने के लिए बेहतरीन दिन है। दूसरों को यह बताने के लिए ज़्यादा उतावले न हों कि आप कैसा महसूस कर रहे हैं।

कमेंट बॉक्स में श्री हनुमानजी लिखे ताकि आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सके धन्यवाद //

यह लेख पसंद आए तो नीचे दिये गए पीले बटन को दबाकर हमे फॉलो जरूर करे //


loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.