हार के आगे जीत है, 17 अप्रैल से अगले 111 साल तक इन 5 राशियों को मिलेगी कोई बड़ी खुशखबरी

Samachar Jagat | Wednesday, 20 May 2020 12:22:52 PM
2269666436705401

सच्ची श्रद्धा और सच्चे मन से सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर करें।

आपका आने वाला समय बेहद शुभ रहेगा, घर पर काम कर रहे कर्मचारियों का काम समय से पूरा हो जाएगा, आपको आय के नए-नए स्रोत मिलेंगे, सोशल वर्कर्स आज लोगों की सहायता करेंगे, जीवनसाथी के साथ रिश्तों में और मिठास बढ़ेगी, साथ ही कार्यों में जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा, लवमेटस के रिश्तें में चल रही अनबन समाप्त हो जायेगी आर्थिक लाभ के अच्छे अवसर प्राप्त होंगे।

आपका स्वास्थ्य बेहतर बना रहेगा, परिवार में एक दूसरे के साथ आपसी सामंजस्य बेहतर होंगे, जिस काम को करने का प्रयास करेंगे, उस काम को पूरा करने में आपको सफलता मिलेगी, प्रॉपर्टी लेने के योग बन रहे है, आपके अंदर थोडा चिड़चिड़ापन आएगा, लेकिन बच्चों के साथ समय बिताने से सब ठीक हो जाएगा, आर्थिक उतार-चढ़ाव की स्थिति बनेगी।

स्टूडेंट्स जितना ही ज्यादा प्रयास करेंगे, वो उतना ही अपने करियर को अच्छी दिशा देने में सफलता होंगे, आप कोई सामान घर में ही रख कर भूल जायेंगे, इन राशि की महिलाओं के लिए समय अच्छा रहने वाला है, घर के सारे काम जल्दी पूरा हो जाने से थोडा रिलैक्स होने का समय मिलेगा, लवमेटस के लिए दिन सामान्य रहने वाला है।

यह कुंभ, सिंह, कन्या, वृषभ और मेष राशि के जातकों के लिए है, अगर आप भगवान शनिदेव जी के सच्चे भक्त हैं तो कमेंट में "जय शनिदेव" जरूर लिखें, आप की हर मनोकामना देखते-देखते ही पूर्ण होगी।




 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.