2 बार तलाक के बाद अब शादी के नाम से नफरत करती है यह एक्ट्रेस, जरूर जाने नाम

Samachar Jagat | Monday, 03 Feb 2020 05:40:19 PM
2280703807166319
नमस्कार दोस्तों, इस चैनल में आपका बहुत-बहुत स्वागत है. अगर आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया है तो जल्दी से फॉलो करें ताकि आपको नई-नई जानकारी प्राप्त हो सके और हां कृपया करके इस पोस्ट को लाइक शेयर कमेंट और फॉलो करना ना भूलें.

मेरे प्यारे दोस्तों, टीवी जगत में बहुत सारे ऐसे सितारे देखने को मिलेंगे जिनकी उम्र 40 साल के पार है लेकिन उन्होंने अब तक शादी नहीं की है और कुछ ऐसे भी सितारे हैं देखने को मिलेंगे. जिसकी उम्र 21 साल भी नहीं हुई और उन्हें एक से ज्यादा तलाक और शादी भी हो चुकी है.आज हमें ऐसे ही एक टीवी जगत की जानी-मानी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं. जिनके जीवन में अब तक दो बार शादी हुई और दो बार तलाक हो चुका है. अगर आप भी जानने की इच्छा रखते हैं तो हमारी इस पोस्ट को अंत तक अवश्य पढ़े.

तो आइए जानते हैं विस्तार से-

दोस्तों हम जिसे टेस्ट की बात कर रहे हैं. उनका नाम स्नेहा वाघ है जिसने अपने जीवन में दो बार शादी की और दोनों बार तलाक हो गया स्नेहा बाल में अपने करियर में बहुत सारे टीवी सीरियल में काम किया है. उन्हें वीर की अरदास वीरा में बेहद पसंद किया गया था.

जो स्टार प्लस पर प्रसारित हुआ था. स्नेहा वाघ का कैरियर तो अच्छा रहा लेकिन उनकी असल जिंदगी कुछ खास नहीं रहे. पहले पति से तलाक मिलने पर स्नेहा ने दूसरी बार अपनी जिंदगी बनाने की सोची और साल 2015 में एक बड़े बिजनेसमैन अनुराग सोलंकी से शादी की लेकिन अनुराग में भी स्नेहा को पहले पति की तरह बहुत कम समय में तलाक देकर छोड़ दिया.

जिससे उन्हें बहुत गहरा झटका लगा और उन्हें आप शादी से विश्वास उठ गया. अब उन्हें शादी के नाम से नफरत हो गई है स्नेहा ने कहा था कि अब वह तीसरी शादी करके अपना दुख नहीं बढ़ाना चाहती है. उन्हें शादी पर से भरोसा उठ गया है.

दोस्तों अगर आप लोगों को हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी हो तो अपने चाहने वालों के साथ शेयर करें और ऐसे ही लेटेस्ट आर्टिकल रोजाना पढ़ने के लिए ऊपर दी गई पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो कर सकते हैं. धन्यवाद

Copyright: BOLLYWOOD MASHALA



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.