होनी को कोई नहीं टाल सकता, 20 मार्च से इन 5 राशियों के जीवन में आएगी खुशियों की लहर

Samachar Jagat | Friday, 20 Mar 2020 09:14:27 AM
2320145559972434

सच्ची श्रद्धा और सच्चे मन से सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर करें।

बिजनेस में किया गया निवेश भारी मुनाफे के साथ आपको वापस हासिल होगा, शनि की कृपा दृष्टि से आप जिस कामकाज और अनुष्ठान में हाथ लगाएंगे उसमें वृद्धि करते हुए सफलता को हासिल करेंगे, आपके जीवन में चल रहे सभी दुखों और परेशानियों का निवारण होने की संभावना है, आप फिर से अपना जीवन सुख-समृद्धि और खुशहाली से व्यतीत कर पाएंगे।

सरकारी नौकरी के क्षेत्र में प्रयास कर रहे युवाओं को उनके परिश्रम का शानदार परिणाम हासिल हो सकता है, विद्यार्थियों को शिक्षा के क्षेत्र में उत्तम कामयाबी के साथ पदोन्नति हासिल करने के शुभ अवसर प्राप्त होंगे, अपने प्रियजनों तथा मित्रों के साथ आप कुछ नया करने की कोशिश कर सकते हैं, आप परिवार के साथ किसी काम में व्यस्त रहेंगे, ऑफिस में आपको कोई बड़ा काम निपटाने की जिम्मेदारी मिलेगी, जिसको समय से पूरा कर लेंगे।

कामकाज निपटाने के लिए आपको कुछ नए तरीके मिल सकते हैं, आपका भौतिक सुख-सुविधाओं की तरफ रूझान बढ़ेगा, कई दिनों से मन में चल रही कोई बात आप अपने जीवनसाथी से कहेंगे, तली-भुनी चीजों को खाने से आपको बचना चाहिए, प्यार के इजहार के लिए शुभ समय है, अचानक रुका हुआ पैसा मिल सकता है, आने वाले समय में आपको शिक्षा से जुड़ी किसी भी कार्यक्रम से संबंधित यात्रा करनी पड़ सकती है।

जिन 5 भाग्यशाली राशियों के बारे में हम बात कर रहे हैं वह वृषभ, कन्या, तुला, कर्क और मिथुन राशि के जातक हैं, आप सभी भक्तजन माँ लक्ष्मी की कृपा पाने के लिए कमेंट में "जय महालक्ष्मी" अवश्य लिखें, आपकी हर मनोकामना पूर्ण होगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.