प्रेम भविष्यवाणी : 26 फरवरी से 29 फरवरी तक,क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे

Samachar Jagat | Tuesday, 25 Feb 2020 10:17:35 AM
2411189880638292

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.

मेष, सिंह, धनु राशि :

एक साथ भोजन कार्ड पर है। लिए, पत्तेदार सब्जियों को त्याग दें क्योंकि रंग हरा आपके पक्ष में काम नहीं कर सकता है, यह ईर्ष्या का रंग है। सावधानी के एक शब्द, एक दोस्त आपके रिश्ते से ईर्ष्या कर सकता है और एक दूसरे के लिए अपने प्यार को विफल करने की कोशिश कर सकता है। अपने और अपने साथी के सामूहिक निर्णय के अनुसार किसी भी मित्र की सलाह पर ध्यान न दें और काम करें।आपकी जलन संभवतः दबाव के कारण होती है जो धीरे-धीरे बढ़ रही है और आपका साथी इसे महसूस करने में सक्षम है। आपके साथी ने थोड़े समय के लिए इन बाहरी मामलों को आराम करने और भूलने में आपकी मदद करने के लिए आपके लिए इस आश्चर्य का आयोजन किया है।

वृष, कन्या, मीन राशि : 

आप कई महान गुणों वाले एक अद्वितीय व्यक्ति हैं। आप में एक ऐसा गुण एक महान प्रेमी है। आप धीरे-धीरे अनुभव करते हैं कि आपका प्रिय आपके साथ आता है। आपके साथी के लिए आपकी जो भावनाएँ हैं, वे तीव्र और भावुक हैं। इसके अलावा ये आपके जीवन का एक अभिन्न हिस्सा हैं।औचक रूप से प्रतिक्रिया करना और आश्चर्य के आयोजन में किए गए प्रयासों की सराहना करना महत्वपूर्ण है। बाहरी कारकों के कारण होने वाले आपके बुरे मूड को एक प्यारी शाम और आपके बीच की समझ को खराब न होने दें। इसके बजाय, आपको अपने साथी द्वारा आपको दिखाए जा रहे प्यार और समर्थन से ताकत मिलनी चाहिए।

मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 

यहां तक ​​कि अगर आपके प्रेम जीवन में एक हल्के अस्थिरता है, तो आप पूरी तरह से खोए हुए महसूस करते हैं। यह एक ऐसा क्षेत्र है जहां आपको कठोरता से काम करने की आवश्यकता होती है, जो अपने आप में भावनात्मक संवेदनशीलता को कम करता है। आपके जीवन साथी के निर्णय अधिकतर समय सही होते हैं, लेकिन उस समय के लिए तैयार रहें जब वे गलत निर्णय ले सकते हैं। आप ऐसे समय में अपने आप को एक झटका नहीं दे सकते।आप चुस्त और चिड़चिड़े महसूस कर रहे हैं और निश्चित रूप से रोमांस के मूड में नहीं हैं। हालांकि, आप खुद को उन परिस्थितियों में पाएंगे जो रोमांस के लिए सकारात्मक रूप से भीख मांगते हैं। यह महत्वपूर्ण है कि आप अपनी नकारात्मक भावनाओं को जांच में रखें और इसके बजाय पल के मूड पर ध्यान केंद्रित करें।

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

यदि आप अपना आत्मविश्वास पुनः प्राप्त करते हैं तो आप आसानी से वर्तमान और आने वाली स्थितियों को नियंत्रित कर सकते हैं। आपके पास एक अतिरिक्त सामान्य क्षमता है और आप अपनी आत्मा के साथी के दिल को एक बार फिर से जीत सकते हैं।आप अपने साथी के प्रति बहुत मजबूत और सुरक्षात्मक हैं। और आज फिर से आप वही साबित करेंगे, जब कोई आपके साथी की संपत्ति या सामान का अतिक्रमण करने की कोशिश कर सकता है। एक गंभीर तरीके से व्यवहार करने से आपके साथी को गलत संदेश जाएगा और आपके रिश्ते में एक गंभीर स्थिति पैदा हो सकती है। हो सकता है कि आप मूड को महसूस नहीं कर रहे हों, लेकिन यह आवश्यक है कि आप अपने साथी पर अपना गुस्सा न निकालें। आपको अपने साथी द्वारा आयोजित एक आश्चर्य भी मिल सकता है।

कमेंट बॉक्स में श्री गणेश लिखे ताकि आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सके धन्यवाद //

यह लेख पसंद आए तो नीचे दिये गए पीले बटन को दबाकर हमे फॉलो जरूर करे //



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.