मिठाई बांटने के लिए हो जाएं तैयार, मार्च से पहले 3 राशियों के लोग बंधेंगे विवाह बंधन में

Samachar Jagat | Monday, 17 Feb 2020 03:13:01 PM
24361375387072

सच्ची श्रद्धा और सच्चे मन से सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर करें।

आपको आर्थिक लाभ के अच्छे अवसर मिलेंगे, भाई-बहनों के साथ रिश्तों में मजबूती आएगी, कलात्मक कार्यों में आपकी रूचि बढ़ेगी, रिश्तों में नई चेतना का संचार होगा, नए लक्ष्य को निर्धारित करने के लिए समय शुभ है, छात्रों को करियर से जुड़े अच्छे मौके मिलेंगे, किसी काम के लिए आप कई बड़े फैसले ले सकते हैं, कार्य क्षेत्र में चल रही बाधाएं दूर होंगी।

कार्यस्थल में आपको उन्नति की खुशखबरी मिल सकती है, अचानक आपको अटका हुआ धन मिलने की संभावना नजर आ रही है, व्यापारियों के लिए नया कार्य करना बहुत शुभ साबित होगा, रोजगार के क्षेत्र में आपको बहुत ही जल्द बहुत बड़ी कामयाबी मिलने वाली है, आपको विवाह के अच्छे और सुयोग्य रिश्तें मिलेंगे, आप जल्दी ही परिणय सूत्र में बंध सकते हैं, नए प्रेमी प्रेमिका के संबंध बेहतर होंगे।

घर की सुख-समृद्धि ठीक-ठाक रहेगी, आप सोच-समझकर ही अपनी बात किसी के सामने रखें, आप अपने रिश्ते को बेहतर बनाने की कोशिश में लगे रहेंगे, आप सफलता के नए आयाम बनाने के लिए अग्रसर रहेंगे, वैवाहिक मामलों में आप अपार सफलता हासिल करते हुए आगे बढ़ेंगे, आपके वैवाहिक जीवन में शुख-शांति बनी रहेगी, कार्यस्थल पर आपकी मान-मर्यादा बढ़ेगी, नौकरीपेशा लोगों को उन्नति के अवसर प्राप्त होंगे।

तुला, सिंह और मेष राशि के लोग बंध सकते हैं विवाह बंधन में, दोस्तों कमेंट बॉक्स में "जय कामदेव" लिखना ना भूलें।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.