10 फरवरी की शाम होते ही शनिदेव ले डूबेंगे 8 राशियों के सभी दुःख-दर्द, अचानक मिलेगा सबकुछ

Samachar Jagat | Thursday, 13 Feb 2020 09:00:22 PM
2451559056795290

परिवार में सुख-शांति का माहौल बना रहेगा, व्यापार में नई योजनाओं पर काम शुरू कर सकते हैं, आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी, आप पर परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती है, सुस्वाद खान-पान में रुचि रहेगी, माता के स्वास्थ्‍य में सुधार होने के योग हैं, शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी, मान-सम्मान में वृद्धि होगी, नए लोगों से मुलाकात आपके भविष्य के लिए लाभदायक साबित होगी।



loading...

आपको पॉजिटिव रहने की जरूरत है, कोई गलत विचार अपने दिमाग में ना आने दें, जीवनसाथी के साथ किसी रोमांटिक स्थल की यात्रा पर जा सकते हैं, जिससे आपसी रिश्तें मजबूत होंगे, कार्यक्षेत्र पर उच्चाधिकारी आपसे प्रसन्न रहेंगे, करियर में तरक्की के मामले में रूकावटें दूर होंगी, आपको किसी भी तरह के वाद-विवाद में पड़ने से बचना चाहिए, नौकरी के लिए प्रतियोगी परीक्षा एवं साक्षात्कार आदि कार्यों में सफलता मिलेगी।

घर में कोई मांगलिक कार्य की योजना बनेगी, लेकिन खर्चे पर थोड़ा सा काबू रखें, किसी महत्वपूर्ण काम को लेकर आप माता-पिता से सलाह लेंगे ,जो आपके लिए फायदेमंद साबित होगी, नौकरी पेशा लोगों को अधिकारियों का सहयोग मिलेगा, पार्ट्नरशिप में बिजनेस कर रहे हैं, तो इस समय बड़ा मुनाफा हो सकता है।

वह 8 राशियां मेष, कुम्भ, मिथुन, सिंह, धनु, तुला, मकर और कन्या राशि है, दोस्तों कमेंट बॉक्स में "जय शनिदेव" लिखना ना भूलें।


loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.