15 फरवरी 2020 राशिफल: शनिवार की सुबह, जानिए क्या लिखा है आपकी किस्मत में

Samachar Jagat | Friday, 14 Feb 2020 08:02:02 AM
2563120968413945

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.



loading...

मेष, सिंह, धनु राशि :

साहस दिखाने के लिए बहुत अच्छा दिन है ǀ आपका भाग्य आपके साथ हैǀ आप जो भी करोगे ,सब कुछ अच्छा ही होगा ǀअगर कहीं निवेश करना चाहते हैं तो यह बहुत अच्छा समय हैǀसच्चा प्यार मिलने की उम्मीद बन रही है हालाँकि अपने स्वास्थ्य के बारे में सतर्क रहें ,खांसी और ठण्ड से परेशान हो सकते हैं आपका दिन सामान्य रहेगा। कुछ मामलों में आपको चिंता और तनाव रह सकता है। आपका मन काम में बहुत अच्छी तरह लगेगा, इसका काफी लाभ भी आपको मिल सकता है। किसी मित्र के सहयोग से कारोबार में वृद्धि हो सकती है। माता का सान्निध्य और सहयोग मिलेगा। दांपत्य जीवन के लिए दिन अनुकूल रहेगा और प्रेम बढ़ेगा। धार्मिक कार्य में मन लगेगा।

वृष, कन्या, मीन राशि : 

आप चीजों को धीरज और तसल्ली से पूरा करते हैं लेकिन आप खुद में ऊर्जा का अचानक प्रवाह दिखाने से भी नही हिचकते Iइससे आसपास सभी को अचरज ही होगा I|आपकी त्वचा की भी यही प्रवृति है Iएक समय तो यह बिलकुल शीशे सी साफ़ होती है और जल्दी ही फिर कील-मुंहासों से भी भर जाती है Iहर रोज खूब सारा पानी पीयें I|आपको किस्मत का भरपूर साथ मिलेगा। आपका आर्थिक पक्ष मजबूत बना रहेगा। कारोबार में भी आपको धन लाभ होगा। आपकी क्रिएटिविटी से लोग प्रभावित होंगे। आपके रिश्तेदार आपका पूरा सहयोग करेंगे। वैवाहिक जीवन के लिए परिस्थितियां अनुकूल रहेंगी। संतान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं। शाम को किसी दोस्त के घर जायेंगे। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें।

मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 

आप स्वभाव से गंभीर हैं और अपने कार्य करने के लिए प्रतिबद्धता का फल अब मिलने का समय है । दिन के अंत में प्रमुख वित्तीय लाभ की भी संभावना है जो आपने ईमानदारी और कड़ी मेहनत से अर्जित की है। लेकिन आपको केवल जिम्मेदारी और कर्तव्य की भावना से कार्य नहीं करना चाहिए बल्कि कार्यो को करने में हास्य की भावना विकसित करे ताकि आप को कार्य करते हुए आनंद की प्राप्ति हो ।आपके लिए दिन मिला-जुला रहेगा। भाग्य मजबूत रहेगा। काम के सिलसिले में आपको अच्छे अच्छे नतीजे हासिल होंगे। ऑफिस में किसी के साथ अच्छा व्यवहार आपको उन्नति देगा। खास फैसलों में अनुभवी लोगों से सलाह लें। परिवार का माहौल बढ़िया रहेगा। वैवाहिक जीवन में कुछ समस्याएं हो सकती हैं और आपके जीवनसाथी से झगड़ा हो सकता है। स्वास्थ्य कमजोर रहेगा।

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

आपको लंबे समय से महसूस हो रही थकान और तनाव से आराम मिलेगा। इन परेशानियों से स्थायी निजात पाने के लिए जीवन-शैली में बदलाव लाने का सही समय है। जिन लोगों को आप जानते हैं, उनके ज़रिए आपको आमदनी के नए स्रोत मिलेंगे। सामाजिक गतिविधियाँ मज़ेदार रहेंगी, लेकिन अपने रहस्य किसी के सामने उजागर न करें। अपने प्रिय के साथ अच्छी तरह बर्ताव करें। आप दोनों के बीच का सामंजस्य आपके दुखों के निवारण में मददगार होगा। मुमकिन है कि आपके अतीत से जुड़ा कोई शख़्स आपसे संपर्क करेगा और इस दिन को यादगार बना देगा।खर्च काफी अधिक होंगे। भाग्य आंशिक रूप से साथ देगा। मेहनत का अच्छा फल मिलेगा। काम के सिलसिले में नतीजे आपके लिए अच्छे होंगे। आप अपने लक्ष्य के बहुत करीब हैं, धैर्य से काम लें। क्रोध एवं आवेश से बचें। शत्रुओं से सावधान रहें। माता को स्वास्थ्य संबधी समस्या हो सकती है। पिता को सान्निध्य मिलेगा। प्रेम जीवन के लिए दिन ठीक-ठाक रहेगा।

कमेंट बॉक्स में श्री शनिदेव लिखे ताकि आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सके धन्यवाद //

यह लेख पसंद आए तो नीचे दिये गए पीले बटन को दबाकर हमे फॉलो जरूर करे //


loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.