प्रेम भविष्यवाणी : 19 मार्च से 29 मार्च तक,क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे

Samachar Jagat | Friday, 20 Mar 2020 09:44:20 AM
2573563977934454

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.



loading...

मेष, सिंह, धनु राशि :

एक दीर्घकालिक निवेश या ख़रीददारी इस सप्ताह आपकी योजना का हिस्सा है। यह निर्णय हाल में हुई चोरी या धोखे के कारण लिया जा सकता है। अपने अपमान या नाकामयाबी के कारण आपको निर्णय लेने में परेशानी हो सकती है लेकिन अपने साथी या पति/पत्नी के साथ इस बारे में बात कर के इन चिंताओं को कम करें। अपनी या अपने प्रियजनों की स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के कारण आप पुनर्वास या चिकित्सा केंद्रों में जा सकते हैं। सुख और वास्तविक कनेक्शन के लिए समय निकालें। इस चरण में अपने जीवन के महत्वपूर्ण व्यक्ति का अधिक देखभाल और तंदुरुस्ती के साथ मार्गदर्शन करें।

वृष, कन्या, मीन राशि : 

अभी आप पेशेवर और सामाजिक स्तर पर अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। यह कहना मुश्किल है कि आप अपने रिश्ते में स्पाइसी क्रियाशीलता का मज़ा ले रहे हैं या नहीं। इसमें कोई शक नहीं कि यह हफ्ता अद्भुत और रोचक है। आप इस समय कुछ समय अकेले बिताना चाहते हैं जबकि आपका साथी आपसे प्यार की उम्मीद रखता है। बाहरी स्तर पर आप दोस्ती, प्यार या भावुक अंतरंगता में बेहद केयरिंग व स्नेही हैं और आंतरिक स्तर पर आप स्वयं को जीवंत महसूस करेंगे और यह साबित करेंगे कि आप सच में उतने ही वास्तविक हैं जितना सच्चा आपका प्यार है।

मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 

मतभेद और समस्याएं इस सप्ताह आपकी तंदुरुस्ती को भी प्रभावित करेंगी। यदि ज़रुरत महसूस हो तो आपको किसी डॉक्टर से मिलने या अस्पताल जाने की सलाह दी जाती है। हालाँकि आप अपने योगदान में सीमित महसूस कर सकते हैं लेकिन अपनी पहचान बनाने का यह बेहतरीन क्षण है। अपनी शक्तियों और सीमाओं को पहचाने। अपनी बाहरी उपस्थिति में बदलाव और नियमित ध्यान से नयी शुरुआत के सरल तरीके तलाश करें।

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

रोमांस और प्यार के लिए यह सप्ताह अच्छा नहीं है। निजी मामलों और विशिष्ट समस्याएं इस समय आपकी प्राथमिकताएं हैं। कुछ ज़रूरी प्रश्नों के उत्तर खोजने के लिए सतर्क होने के कारण आपका भविष्य उज्जवल है। जब आपकी उम्मीदें बहुत अधिक होती हैं, परिणाम भले ही अच्छा मिले किन्तु आपको वो पर्याप्त नहीं लगता। रोमांस के लिए नई योजनाए बनायें ताकि आने वाले समय में कुछ बेहतरीन क्षण आपके हिस्से में आएं। अगर आप सही से काम करते हैं तो लक्ष्यों तक पहुंचा जा सकता है। धैर्य रखें क्यूंकि अच्छे परिणाम प्राप्त करने की क्षमता आपके विचारों में हैं।

कमेंट बॉक्स में श्री साई बाबा लिखे ताकि आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सके धन्यवाद //

यह लेख पसंद आए तो नीचे दिये गए पीले बटन को दबाकर हमे फॉलो जरूर करे //


loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.