घर की छत पर रख दो खाली बर्तन, क्योंकि इन 7 राशियों पर धन वर्षा करने वाले हैं कुबेर

Samachar Jagat | Monday, 17 Feb 2020 03:13:08 PM
2639187243685919

आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा, आपका पारिवारिक जीवन खुशियों से सराबोर रहेगा, सेहत के मामले में आप खुद को फिट महसूस करेंगे, पुराने दोस्तों से मिलने का मौका मिलेगा, जिनके साथ कहीं घूमने का प्लान बना सकते हैं, आपको नए वाहन या भवन की प्राप्ति होने के योग हैं, आपके आत्मविश्वाश और उत्साह वृद्धि होगी, किसी काम के लिए सामाजिक क्षेत्र में आपकी जमकर सराहना होगी।

आमदनी में वृद्धि होने के योग बन रहे हैं, राजनीति से जुड़े लोगों के लिए समय अच्छा है, किसी पार्टी से जुड़ने का ऑफर मिल सकता है, समाज में मान सम्मान बढ़ेगा, ऑफिस के क्षेत्र में इन्हें पदोन्नति प्राप्त हो सकती है, व्यापार में चली आ रही परेशानी दूर होगी, आप अपने सभी कार्य बेहतर तरीके से अंजाम देंगे, व्यापार में आपको भारी मुनाफा मिलने का योग बन रहा है।

भागीदारों का पूरा सहयोग प्राप्त होगा, यात्रा के दौरान अनुभवी लोगों से जान-पहचान बढ़ेगी, छात्रों का मन पढ़ाई में लगेगा, आप अपनी फ़ैमिली लाइफ़ से संतुष्ट रहेंगे, घर के परिजनों के साथ प्रेम का भाव बना रहेगा, आपको कुछ नए लोगों से जुड़ने का मौका मिलेगा, छात्रों को शिक्षा के क्षेत्र में आगे बढ़ने के मौके मिलेंगे, जीवनसाथी के साथ आपके रिश्तों में मजबूती आएगी।

वह 7 राशियां धनु, कर्क, मीन, सिंह, तुला, मेष और कुम्भ है, दोस्तों कमेंट बॉक्स में "जय कुबेर महाराज" लिखकर इस पोस्ट को लाइक और शेयर जरूर करें।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.