साप्ताहिक राशिफल 26 फरवरी से 03 मार्च : इस हफ्ते कैसा रहेगा आपकी किस्मत का हाल

Samachar Jagat | Tuesday, 25 Feb 2020 10:47:31 AM
2734720102682017

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.

मेष, सिंह, धनु राशि :

कड़ी मेहनत के आपको बेहतरीन परिणाम मिलेंगे जैसे प्रसिद्धि, पहचान के साथ साथ वेतन में वृद्धि और पदोन्नति। उस स्पॉटलाइट का मज़ा लें जिसके लिए आपके कड़ी मेहनत की है। यह चरण अपने करियर के लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए आपको शक्ति और वादों की एक नयी भावना प्रदान करेगा। जो भी आप चाहते हैं, उन सब चीज़ों को अपने ध्यान में रखें। नए कपड़ों और अच्छे हेयरस्टाइल में निवेश करें ताकि जो आत्मविश्वास आप महसूस कर रहे हैं वो आपके व्यक्तित्व से झलके। आपको अच्छे से जांचा-परखा गया है और आपने अपनी हर परीक्षा बेहतरीन तरीके से पास की है

वृष, कन्या, मीन राशि : 

अपने महत्वपूर्ण व्यावसायिक मामलों के बारे में अधिक दृढ़ और महत्वपूर्ण निर्णय लेने और आगे बढ़ने का यह अच्छा मौका है। आपके दिमाग में एक ऐसा विचार है जो लम्बे समय से आपको परेशान कर रहा है, लेकिन अब अनिश्चितता छोड़कर इसके बारे में बात करने का निर्णय लें। आपकी हर चीज़ के बारे में गंभीर रूप से सोचने की आदत आपके लिए साकारात्मक है इससे आप अपनी आसानी से राय व्यक्त कर सकते हैं। रिश्ते, संयोग और अन्य मामलों में नई संभावनाओं को खोजें। लोगों से भयभीत न हों बल्कि बाहर की दुनिया में निकल कर अच्छे संबंध बनाएं।

मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 

इस सप्ताह पदोन्नति के कारण स्थानान्तरण की संभावना है। आपके प्रबंधकीय कौशल और कड़ी मेहनत को नोटिस किया जा रहा है। हाल ही में मिलने वाली प्रशंसा और पुरस्कारों का आनंद लें बस अहंकार से बचे। अपने प्रयासों को जारी रखें और बाकी लोग आपको सच्चे लीडर की तरह पहचानेंगे। इस तथ्य को स्वीकार करें कि कुछ रिश्तों को सुधारा नहीं जा सकता। यह वो समय भी हो सकता है जब आप किसी ऐसे रिश्ते से अलग होंगे, जो काम नहीं कर रहा है। ब्रेक-अप पर ध्यान न दें बल्कि जीवन में आगे बढ़े। आप अपनी खुशी के इंचार्ज हैं।

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

दुनिया का परिचय अपने शानदार गुणों से कराने के लिए यह चरण उचित है क्योंकि इस अवधि में आप आत्मविश्वास पूर्ण, दृढ, समझदार और आज्ञाकारी महसूस कर रहे हैं। अब आप उन मामलों की चर्चा करेंगे जिनके बारे में अभी तक केवल सोच ही रहे थे। दोस्तों, परिवार, भाई-बहनों से संबंध मजबूत होंगे। अपने कार्यों को आप नए उत्साह से शुरू करना चाहते हैं जिससे आपके आसपास के लोगों पर भी प्रभाव पड़ेगा। अधिक लोगों से सम्पर्क बनाएं और अपने विचारों को स्वयं तक ही सीमित न रखें। सारे लोग आपसे प्रभावित होंगे और आपको स्वयं पर पर गर्व महसूस होगा।

कमेंट बॉक्स में श्री गणेश लिखे ताकि आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सके धन्यवाद //

यह लेख पसंद आए तो नीचे दिये गए पीले बटन को दबाकर हमे फॉलो जरूर करे //



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.