सोमवार के दिन जानिए कैसा रहेगा आपका नसीब : 20 जनवरी का राशिफल

Samachar Jagat | Sunday, 19 Jan 2020 05:39:17 PM
2764635172023059

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.

मेष, सिंह, धनु राशि :

आपकी रचनात्मक ऊर्जा आपको एक अलग अनुभव प्रदान करेगी। यह चरण बेहतर प्रस्तावों और ग्राहकों को खोजने के लिए बेहतरीन है। नए अनुबंध आपके करियर में चार चाँद लगा सकते है और साथ ही कुशलता को भी बढ़ाएंगे। अपने दृढ जूनून को ऐसे ही बने रहने दें क्योंकि आपका यही जूनून आपको आसमान की ऊंचाई तक ले कर जाएगा।ऐसा प्रतीत हो रहा है कि इस समय घरेलु मामले आपसेअधिकतर समय और धन की मांग कर सकते हैं। यह समय है थोड़ा फ्री होकर किसी बड़े प्रोजेक्ट या साईट में काम करने का। नई योजनाओं पर काम करने के लिए भी यह समय शुभ है। जीतने की इच्छा नहीं बल्कि जीतने की तैयारी ही इंसान को सफल बनाती है।आपके दिमाग में केवल धन, कीमती सामान और आभूषण हैं। अधिक धन पाने के लिए आप कुछ भी करने के लिए तैयार हैं। याद रखें धन ही जीवन में सब कुछ नहीं है, परिवार व अपने स्वाथ्य पर भी ध्यान दें।

वृष, कन्या, मीन राशि : 

जुए, शेयर या पैसे के लेनदेन से बचे। अपने करीबी लोगों से अपने प्यार को जताना एक बढ़िया आईडिया है, इससे आप उनके और भी पास आएंगे और सुरक्षित महसूस करेंगे। अगर कुछ नामुमकिन लगे तो कुछ समय निकाल कर अपने आप की सुनें। उन लोगों के साथ अच्छे रहें जो आपके साथ अच्छे हैं। जितना अधिक हो सके उतने लोगों से बात करें।घर दिलों दिमाग में बैठा है। आपका ध्यान परिवार पर केंद्रित है, जो शायद आपकी माता या किसी छोटे के स्वास्थ्य से सम्बन्धित है। प्रकृति के साथ कुछ समय बिताएं। घर की मरम्मत या नवीनीकरण के बारे में कुछ बातों पर आपको अभी ध्यान देने की आवश्यकता है।

मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 

अपनी भावनाओं को व्यक्त करना एक बुरा विचार नहीं है खासकर जब आप किसी समस्या में है। दोस्तों के साथ घूमने जाना कुछ समय के लिए स्थगित कर दें। अपने परिवार को समय दें और उसके बाद आप एक बड़ा परिवर्तन पाएंगे। याद रखें कि इंसान को दुनिया में सब कुछ दिखाई देता है केवल अपनी गलतियों के।नए अवसर आपका इंतजार कर रहे हैं। आपको शायद रिश्तेदारों के साथ यात्रा की आवश्यकता पड़ सकती है। अभी बुद्धिमानी से बातचीत करें। इस समय संगीत और फोटोग्राफी में आपकी दिलचस्पी होगी। अपने मित्रों और परिवार के साथ इस प्रतिभा को साझा करें। बातचीत आप का मंत्र है और अवसरों की दुनिया आपके सामने खुल जाएगीI

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

अपने विचारों को साझा करें और समान विचारधारा वाले लोगों के साथ जुड़ेंI लोगों से मिलने और नए दोस्त बनाने में अपनी ऊर्जा खर्च करना फायदेमंद होगा। आप जो भी करते है, वो आपके कल को सुधार सकता है।संचार, प्रदर्शन कला और प्रचार कुछ ऐसे स्त्रोत है जो आपके व्यापार को फलने फूलने में मदद करेंगे। भविष्य के लिए अपने बजट को संतुलित रखें और नए दृष्टिकोण के लिए तैयार रहें। घरेलू परेशानियां, टूटी हुई खिड़कियां या नल के लीक आदि में धन व्यय हो सकता है। दुनिया में अपनी जगह बनाने के बारे में सोचें, महसूस करें और लोगों से बातचीत करें। समान विचार वाले लोगों के साथ मिलने जुलने से अपने आत्मविश्वास को मजबूत करने में मदद मिलेगी।

कमेंट बॉक्स में श्री भोलेनाथ जरूर लिखे ताकि आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सके धन्यवाद //

यह लेख पसंद आए तो नीचे दिये गए पीले बटन को दबाकर हमे फॉलो जरूर करे //



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.