किसिंग सीन के बाद सुनते ही बुलाया था मां को, जरूर जानें

Samachar Jagat | Tuesday, 04 Feb 2020 03:21:35 PM
278749637198720
नमस्कार दोस्तों, इस चैनल में आपका बहुत-बहुत स्वागत है. अगर आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया है तो जल्दी से फॉलो करें ताकि आपको नई-नई जानकारी प्राप्त हो सके और हां कृपया करके इस पोस्ट को लाइक शेयर कमेंट और फॉलो करना ना भूलें.

मेरे प्यारे दोस्तों, टीवी और बॉलीवुड में काम करने वाले कलाकारों को मेकर्स के आदेश अनुसार कार्य करना पड़ता है. जी हां दोस्तों फिल्म हो या फिर टीवी सीरियल निर्माताओं के कहे अनुसार सीन फिल्माए जाते हैं लेकिन हमारे इस इंडस्ट्री में कुछ कलाकार ऐसे भी हैं. जो किसिंग सीन जैसे सिंस का खुलकर विरोध करते हैं. जी हां दोस्तों इस प्रकार के सींस की वजह से उनको टीवी शो से बाहर कर दिया जाता है. आज हम बात कर रहे हैं मशहूर टीवी अभिनेत्री जन्नत जुबेर के बारे में जिन्होंने छोटे पर्दे के पॉपुलर शो तू आशिकी में एक किसिंग सीन का विरोध किया था.



loading...

बता दे कि कुछ दिनों पहले यह खबर आई थी कि शो के मेकर्स जन्नत जुबेर और 100 के लीड हीरो ऋतिक अरोड़ा के मध्य एक किसिंग सीन फिल्म आना चाहते हैं लेकिन जन्नत इस बात से बिल्कुल सहमत नहीं थी. उन्होंने किसिंग सीन की बात सुनते ही अपने मां को सेट पर बुला लिया.

उनकी इस सीन पर आपत्ति जताई और विवाद शुरू हो गया. उस वक्त उनकी मां ने शो के निर्माताओं को कहा कि 20 साल की उम्र से पहले जन्नत कोई भी किसिंग सीन नहीं करेंगी मां के कहने के बाद जन्नत जुबेर ने इस सीन को करने से साफ इनकार कर दिया था. बता दें कि विवाद के बाद में कर्ज में जन्नत को हटाने का फैसला लिया था लेकिन ऐसा नहीं हुआ वह सो में बनी रही. इस बात को लेकर वर्ष 2018 में जन्नत जुबेर काफी ज्यादा सुर्खियों में रही थी.दोस्तों अगर आप लोगों को हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी हो तो अपने चाहने वालों के साथ शेयर करें और ऐसे ही लेटेस्ट आर्टिकल रोजाना पढ़ने के लिए ऊपर दी गई पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो कर सकते हैं. धन्यवाद

Source-Livehindustan.com


loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.