पत्थर की लकीर होते हैं शनिदेव के वचन, 28 तारीख के दिन इन 5 राशियों को मिलेगी बड़ी खुशखबरी

Samachar Jagat | Friday, 27 Mar 2020 04:49:21 PM
2835651001775724

सच्ची श्रद्धा और सच्चे मन से सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर करें।

आने वाला समय आपके लिए खुशियों की सौगात लेकर आने वाला है, आपको अपना पसंदीदा जीवन साथी मिल सकता है, आपकी भौतिक सुख सुविधाओं में बढ़ोतरी होने की संभावना है, ऑफिस के क्षेत्र में पद प्रतिष्ठा और आय में वृद्धि होगी, अविवाहित प्रेमियों के रिश्तों में मधुरता रह सकती है, आपको अपना सच्चा प्यार मिलने की पूरी-पूरी संभावना है, आपके सामाजिक तालमेल बेहतर होंगे।

घर परिवार में खुशियों का वातावरण बना रहेगा, आप परिवार वालों के साथ धार्मिक स्थल पर जायेंगे, जो लोग सरकारी नौकरी करते हैं, ऑफिस में उन्हें सहयोगियों की पूरी मदद मिलेगी, संतान सुख की प्राप्ति होगी, जीवनसाथी के साथ संबंध बेहतर होंगे, माँ चद्रघंटा आपके पारिवारिक जीवन को बेहतर बनाएगी, कार्यों में माता पिता का सहयोग प्राप्त होता रहेगा।

आपको अपने जीवनसाथी का पूरा आनंद और सहयोग मिलेगा, आपकी पदोन्नति और रैंक में बढ़ोतरी हो सकती है, घर-परिवार से रोगों और कष्टों का अंत होगा, प्रेमी प्रेमिका के बीच नजदीकियां बढ़ सकती है, आपके विवादित मामलें आसानी से सुलझ जाएंगे, आपको किसी बड़े समारोह में जाने का मौका मिल सकता है, देवी माँ की कृपा से आपको किसी काम के लिए सम्मानित किया जाएगा।

जिस भी भक्त की राशि कुम्भ, तुला, मेष, धनु और सिंह है और वह भगवान शनिदेव को सच्चे मन से मानते हैं तो कमेंट बॉक्स में ◆◆जय शनिदेव◆◆ अवश्य लिखें, शनिदेव आपकी हर मनोकामना पूरी करेंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.