नवरात्रि का दिन है कलयुग का सबसे पवित्र दिन, इन राशियों के जीवन में आएगा खूब पैसा और प्यार

Samachar Jagat | Wednesday, 25 Mar 2020 05:31:10 PM
284252342856727

सच्ची श्रद्धा और सच्चे मन से सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर करें।

व्यापार में निवेश या किसी सौदे के संबंध में आप सही निर्णय ले पाएंगे, घर परिवार में जमकर खुशियां बरसेंगी, आर्थिक परिस्थिति में कुछ बड़ा सुधार होगा, कुछ बड़े कार्य निपटाने के बारे में सोच विचार कर सकते हैं, संतान के करियर और रोजगार में आ रही बाधाओं का अंत होगा, कार्यस्थल पर बड़े अधिकारियों का सहयोग और प्रेम बना रह सकता है, आपको धन कमाने के बेहतर अवसर प्राप्त होने वाले हैं।

आपके जीवन में चल रही कोई बड़ी परेशानी दूर हो सकती है, रोजगार की तलाश कर रहे युवाओं को जॉब का कोई अच्छा ऑफर आएगा, वाहन चलाते समय आपको थोड़ी सावधानी बरतने की जरुरत है, कारोबारी वर्ग को रोज की अपेक्षा अधिक धन लाभ होगा, लवमेटस के लिए दिन बेहतरीन रहेगा, अगर आप कोई शुभ कार्य करने की सोच रहे हैं, तो फिलहाल नवरात्र के दौरान कर सकते हैं, आपको सरकारी कामों में कुछ लोगों से सहयोग मिलेगा, जिससे आपका काम समय पर पूरा होगा।

आप घर पर धार्मिकआयोजन का अनुष्ठान करेंगे, जिससे आपको मानसिक शांति का आभास होगा, आपको अपने सभी कार्यों में सफलता और तरक्की मिलेगी, साथ ही परिवार वालों का भी पूरा सहयोग प्राप्त होगा, आप अपने शत्रुओं पर विजय हासिल करेंगे, आपकी जमापूंजी में वृद्धि या कहीं लॉटरी लगने की संभावना है, प्रतियोगी परिक्षाओं की तैयारी कर रहे छात्रों को थोडा और मेहनत करने की जरुरत है।

वृषभ, वृश्चिक, तुला और कुंभ राशि वाले लोग हैं, दोस्तों अगर आपकी राशि इन राशियों में शामिल है तो कमेंट में "जय माँ दुर्गा" लिखकर पोस्ट को लाइक जरूर करें, आपका हर सपना साकार होगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.