प्रेम भविष्यवाणी : 28 मार्च से 15 अप्रैल तक,क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे

Samachar Jagat | Friday, 27 Mar 2020 01:00:53 AM
2892529502687713

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.



loading...

मेष, सिंह, धनु राशि :

आप पहले से भी अधिक आकर्षण के केंद्र बने हुए हैं | आपको ऐसे आदमी भी संपर्क करेंगे जिन लोगों से आपको उम्मीद भी नही थी,इससे आपको काफी आश्चर्य होगा लेकिन उनके बारे में समय लेकर सोचें कि आपके लिए सबसे अच्छा क्या रहेगा ? समय के साथ साथ खुद ही उनका फैसला हो जाएगा |पिछले समय के कडवे अनुभवों के कारण खुद को बांधे न रखें ,खुलकर जीयें |आप दोनों के लिए चिंता का कारण हो सकता है। आराम करें। आप इस मामले में उपयुक्त इलाज और विशेषज्ञ की सलाह पा सकेंगे! हालाँकि आप दोनों को भी अपने लिए बहुत ध्यान रखना चाहिए। कुछ बीमा पॉलिसियों के लिए जाएं यदि आप अभी तक उनके लिए नहीं गए हैं!

वृष, कन्या, मीन राशि : 

दिन संबंध सुधारने और पुराने गलतफहमी को स्पष्ट रूप से दूर करने के लिए एकदम उचित है। आप एक ऐसे व्यक्ति से मिल सकते है , जो आपसे दूर हो गया था । इस बात की संभावना है , की प्यार की पुरानी दीवानगी आपके मन में दोबारा जग उठे । अतीत और वर्तमान के रिश्तों का संतुलन साधना दिन का सबसे बड़ा चुनौती पूर्ण कार्य होगा ।आप जिसे प्यार करते हैं उसके बिना नहीं रह सकते! वास्तव में यह एक तनाव नहीं है; वास्तव में यह एक उपाय है कि आप अपने प्रिय से हर समय जुड़ने का प्रयास करें। आप दोनों के बीच संवादहीनता को कम न होने दें।

मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 

जीवन के अन्य पहलुओं से बाहरी तनाव और कार्य का तनाव आपके रिश्ते की स्थिति को प्रभावित करेगा । अगर आप अपने रिश्तो की एहमियत को समझेंगे और अपने कार्य क्षेत्र और अपने रिश्तो को अलग अलग रखेंगे तो काफी हद तक इस तूफान का आप आसानी से सामना कर लेंगे । आपका साथी काफी हद तक एक सहायक की भूमिका में आपके लिए रहेगा , लेकिन इस तथ्य और अपने साथी की उपयोगिता को जानने में आपको काफी लम्बा समय लग जायेगा ।जितना संभव हो उतना संपर्क में रहने की कोशिश करें, चाहे वह फोन या ईमेल या सोशल नेटवर्किंग पर हो, कुछ भी हो लेकिन आपको यह करना चाहिए। यह आपके पास मौजूद सभी संदेहों को मिटा देगा। आपका साथी दूर देश में स्थित है और आपने एक ऐसा दृश्य प्रस्तुत किया है कि वह आपसे प्यार नहीं करता है

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

आपको चारों तरफ से रोमांटिक सम्बन्ध के अवसर मिलेंगे | लेकिन आपको अपना पार्टनर चुनने से पहले अपनी प्राथमिकताओं के बारे में सोच लेना चाहिए ताकि भविष्य में कोई समस्या न आये | अगर आपका पहले से कोई सम्बन्ध है तो आप इसे अगले स्तर पर ले जा सकते हैं | आपको पार्टनर फिलहाल आपको लेकर काफी पजेसिव और अन्तरंग अनुभव करेगा | अब आपकी प्रतिक्रिया से इस सम्बन्ध का आगे का रूख तय होगा |ऐसा कोई आयोजन कभी नहीं होने वाला है! आप अपने साथी के लिए सब कुछ मतलब है। आप के लिए उसका प्यार उसके द्वारा पारित किए गए फैंसले से विचलित नहीं होगा। आपके सिवा कोई और आपको उसकी हिट लिस्ट से नहीं निकाल सकता। आपके और आपके साथी के बीच का प्यार शाश्वत है।

कमेंट बॉक्स में श्री शनिदेव लिखे ताकि आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सके धन्यवाद //

यह लेख पसंद आए तो नीचे दिये गए पीले बटन को दबाकर हमे फॉलो जरूर करे //


loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.