16 मार्च की सुबह तक अचानक से पलट जाएगी इन राशियों की तकदीर, मिलेगी बड़ी सफलता

Samachar Jagat | Sunday, 15 Mar 2020 09:00:43 PM
2895657680153844

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.

मेष, सिंह, धनु राशि :

आप रियल एस्टेट से जुडा कोई लाभकारी लेनदेन पूरा करने वाले हैं ǀ सकारात्मक सोच आपकी शक्ति है और आपको इसका लाभ उठाना है ,आपका कोई करीबी भी आपको इसके लिए प्रोत्साहित करेगा ǀ आप आध्यात्मिक विकास के साथ साथ जीवन की भौतिक खुशियों का भी आनंद ले पायेंगे ǀ नयी सोच से समृद्धि हासिल होगी ǀ किसी भी तरह के द्वन्द्व या विरोध से बचें, क्योंकि आपकी सेहत पर इसका बुरा असर होगा। पैसे कमाने के नए मौक़े मुनाफ़ा देंगे। वैवाहिक बंधन में बंधने के लिए अच्छा समय है। अपने दोस्त से बहुत लम्बे समय बाद मिलने का ख़याल आपके दिल की धड़कन को बढ़ा सकता है। काम को समय पर निपटाकर जल्दी घर जाना आपके लिए अच्छा रहेगा इससे आपके परिवार वालों को भी खुशी मिलेगी और आप भी तरोताजा महसूस करेेंगे।

वृष, कन्या, मीन राशि : 

बीमारी के लक्षण आज खूब दिखेंगे और आपको काफी परेशानी होने वाली हैǀलेकिन आप यह सब खुद ही संभाल लेंगे ǀदिखाई दे रहे लक्षणों को समझने की कोशिश करें ǀइससे आपको बीमारी की जड़ तक पहुचने और उसका अपता लगाने में मदद मिलेगी ǀइन्फेक्शन को दूर करने के तरीकों पर काम करें और आपकी कई बीमारियाँ तो इससे वैसे ही दूर हो जायेंगी जिनके बारे में आपको पता भी नही है ǀ वैवाहिक जीवन के लिए विशेष दिन है। अपने जीवनसाथी को बताएँ कि आप उनसे कितना प्यार करते हैं। लोगों से दूरी बनाना कई बार जरुरी होता है लेकिन उन लोगों से दूरी न बनाएं जो आपके शुभचिंतक हैं।

मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 

 दिन आपके लिए व्यस्त रहने की संभावना है क्यों की आपकी उपस्थिति अलग अलग दिशाओं में वांछनीय होगी , हालांकि अपने व्यक्तिगत विकास के लिए आप अधिक से अधिक समय समर्पित करने की कोशिश करे । ऑनलाइन परीक्षाओं या प्रमाणपत्र के लिए ऑनलाइन कुछ मार्गदर्शन की तलाश करें। आपको खर्चो की तुलना में अधिक बचत पर ध्यान देना होगा ।किसी पुराने दोस्त से मुलाक़ात आपका मन ख़ुश कर देगी। निवेश के जो नए अवसर आपकी ओर आएँ, उनपर विचार करें। लेकिन धन तभी लगाएँ जब आप उन योजनाओं का भली-भांति अध्ययन कर लें। कुछ लोगों के लिए- परिवार में किसी नए का आना जश्न और उल्लास के पल लेकर आएगा। अपने साथी के साथ बाहर जाते वक़्त ठीक तरह से व्यवहार करें। 

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

शाम के समय थोड़ा आराम कीजिए। पुराने निवेशों के चलते आय में बढ़ोत्तरी नज़र आ रही है। अपनी नई परियोजनाओं के लिए अपने माता-पिता को विश्वास में लेने का सही समय है। नौकरी-पेशे के लिहाज़ से की गयी यात्रा सकारात्मक फल देगी। आपको इंटरव्यू के दौरान दिमाग़ ठण्डा रखने और ख़ुद को अभिव्यक्त करने की ज़रूरत है। अपनी नौकरी से चिपके रहिए और दूसरों से उम्मीद मत कीजिए कि वे आकर आपकी मदद करेंगे। कुछ लोगों के लिए आकस्मिक यात्रा दौड़-भाग भरी और तनावपूर्ण रहेगी। दूसरों को राज़ी करने की आपकी प्रतिभा आपको काफ़ी फ़ायदा पहुँचाएगी। किसी के प्रभाव में आकर आपका जीवनसाथी आपसे झगड़ सकता है, लेकिन प्यार और सद्भाव से मामला सुलझ जाएगा। बिना किसी को बताए आप घर में छोटी-मोटी पार्टी रख सकते हैं।

कमेंट बॉक्स में श्री शिव शंभू लिखे ताकि आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सके धन्यवाद //

यह लेख पसंद आए तो नीचे दिये गए पीले बटन को दबाकर हमे फॉलो जरूर करे //



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.