बाहुबली का रिकॉर्ड तोड़ने का दम रखती है ये 5 फिल्में, नंबर 1 है सबकी फेवरेट

Samachar Jagat | Friday, 31 Jan 2020 06:59:47 PM
2895808710738635
नमस्कार दोस्तों, इस चैनल में आपका बहुत-बहुत स्वागत है. अगर आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया है तो जल्दी से फॉलो करें ताकि आपको नई-नई जानकारी प्राप्त हो सके और हां कृपया करके इस पोस्ट को लाइक शेयर कमेंट और फॉलो करना ना भूलें.

5.कृष 4- मेरे प्यारे दोस्तों बॉलीवुड की इस फिल्म को काफी ज्यादा पसंद किया जा सकता है. इस फिल्म में बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर ऋतिक रोशन मौके भूमिका में नजर आने वाले हैं. या फिल्म सुपर हीरो फिल्म है और यह तीन फ्रेंचाइजी की चौथी फिल्म है. इसके पहले इस फिल्म फ्रेंचाइजी की सभी फिल्में ब्लॉकबस्टर रही है और आने वाली क्रिश4 को भी ब्लॉकबस्टर माना जा रहा है या फिल्म कमाई के मामले में बाहुबली का रिकॉर्ड तोड़ सकती है.

4.मरक्कर- दोस्तों महाकाव्य ऐतिहासिक युद्ध पर जारी महाकाव्य मरक्कर बहुस्तरीय और बहुभाषी में रिलीज किया जा रहा है. उनकी मुख्य भूमिका में मोहनलाल सुनील शेट्टी अर्जुन सरजा प्रभु देवा सुदीप जैसे कई बड़े सितारे दिखाई देंगे. अगले साल आ रही है.

3.केजीएफ चैप्टर 2- दोस्तों 2018 में रिलीज हुई केजीएफ चैप्टर वन ने दर्शकों को खूब आकर्षित किया है. इसी समय मूल विलन का सस्पेंस रखा गया है. जिसके लिए लोग अपने दूसरे अध्याय का बहुत इंतजार कर रहे हैं. कमाई में केजीएफ चैप्टर 2 बाहुबली के रिकॉर्ड को तोड़ने के लिए तैयार है.

2.लाल सिंह चड्डा- दोस्तों या फिल्मों की फॉरेस्ट गंप की कॉमेडी ड्रामा से भरपूर है. इस फिल्म के पोस्टर ने भी दर्शकों का दिल जीत लिया फिल्म में आमिर खान बड़े-बड़े दाढ़ी के लुक में सरदार सिंह के किरदार में नजर आने वाले हैं. दोस्तों या फिल्म इतिहास रचने की उम्मीद भी रखती है.

1.आर आर आर- दोस्तों इस फिल्म की सबसे महंगी फिल्म है जिसमें जूनियर एनटीआर और रामचरण मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म एक्शन फिल्म है जिसका निर्देशन बाहुबली के निर्देशन एस एस राजामौली कर रहे हैं. राजामौली की वजह से इसको लोग और इंतजार कर रहे हैं.

दोस्तों अगर आप लोगों को हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी हो तो अपने चाहने वालों के साथ शेयर करें और ऐसे ही लेटेस्ट आर्टिकल रोजाना पढ़ने के लिए ऊपर दी गई पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो कर सकते हैं. धन्यवाद



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.