प्रेम भविष्यवाणी :15 से 20 फरवरी तक, क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे

Samachar Jagat | Friday, 14 Feb 2020 08:02:05 AM
300185936859645

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.



loading...

मेष, सिंह, धनु राशि :

आप इस समय कुछ निराश अनुभव कर रहे हैं | आप विपरीत के कई सारे बन्दों के साथ डेट कर चुके हैं फिर भी आपको अभी तक कोई अपनी पसंद का नही मिला है | परिवार से भी आप पर विवाह कर लेने का दबाव है | अपने परिवारवालों को यह समझाने की कोशिश करें कि आप सही आदमी के लिए प्रतीक्षा करना चाहते हैं और इसीलिए वे आपको अभी के लिए सिंगल होने का भी पूरा मजा लेने दें |दिन के अंत में, आप लोग एक-दूसरे के साथ कुछ गुणवत्ता और रोमांटिक समय बिताने का फैसला कर सकते हैं। तो आप अपने स्वाद कलियों का इलाज करने के लिए कुछ नृत्य और बूज़िंग या क्लास रेस्तरां के लिए डिस्कोथेक में जा सकते हैं।

वृष, कन्या, मीन राशि : 

जटिलताएं आपके प्रेम के रिश्तों में आयेंगी । आप या आपके साथी का छोटा भाई इस में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकता हैं । इसका मतलब यह नहीं है की आप अपने साथी के बारे में कुछ गलत जानेंगे बल्कि आपके साथी के व्यक्तित्व के पहलु के बारे में आपको नया जानने को मिलेगा जिसके बारे में आप अनजान थे और ये आपके रिश्ते को और मजबूती प्रदान करेगा ।आपके पास ऐसे आगंतुक हो सकते हैं जो आपको उपहार और स्नेह के साथ आश्चर्यचकित करेंगे। और अगर तुम लोग अभी भी हो तो तुम भी सुख में लिप्त हो सकते हो। इस प्रकार इस दिन के लिए एक उल्लेखनीय अंत भी चिह्नित है!

मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 

दिन घटनाओं से भरा रहेगा ,स्थितियां आपके सामने किसी पुरानी अवांच्छित बात को फिर से लाकर खड़ी कर सकती हैं,जिससे आप बचना चाहते थे ǀ आपको इस समस्या से निपटने के लिए सहनशील नजरिये से सोचना होगा क्योंकि आप बिना पर्याप्त कारण अपने आप सहित हर किसी पर सख्त रहें हैं ǀ इस टकराव से नए अवसरे भी आयेंगे ǀअंतिम परिणाम अच्छा ही होगा ǀआपका संबंध कुछ समय से नाजुक स्थिति में है। आकर्षण और प्यार को वापस लाने और चीजों को सही तरीके से सेट करने के लिए एक अच्छा दिन है। यह थोड़ा मुश्किल हो सकता है लेकिन दृढ़ता से मदद मिलेगी। एक भाग्यशाली दिन है और इसलिए, सितारों को यह देखना होगा कि सब कुछ ठीक हो जाए।

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

अपनी और अपने परिजनों की सेहत का विशेष ध्यान रखें |अगर आपके बच्चे हैं तब तो आपको और भी सावधान रहने की आवश्यकता है |स्वास्थ्य सम्बन्धी छोटी छोटी तकलीफें भी अचानक ही महत्वपूर्ण दिखने लगेंगी | इसीलिए आपको पहले से रोकथाम के उपाय कर लेने चाहियें |यह ध्यान रखें कि आप क्या खा रहें हैं क्योंकि हो सकता है कि उस चीज को खाने के बाद आपका मूड खराब हो जाए । विनम्र और धैर्यवान होने और अपने साथी को खराब करने के लिए एक अतिरिक्त प्रयास करें, चाहे वह उपहारों के साथ हो, रात के खाने या पार्क में एक साधारण टहलने के लिए हो।दूसरी ओर आपका साथी बेहद धैर्यवान और समझदार रहा है। आपकी सभी समस्याओं के माध्यम से, आपका साथी दयालु और सहायक है और आपसे वही उम्मीद करता है। कयास लगाए जाते रहे हैं और आपका साथी यह सब करता रहा है।

कमेंट बॉक्स में श्री शनिदेव लिखे ताकि आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सके धन्यवाद //

यह लेख पसंद आए तो नीचे दिये गए पीले बटन को दबाकर हमे फॉलो जरूर करे //


loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.