18 जनवरी से 28 जनवरी तक रहेगा शुभ समय, इन 5 राशि के लोगों को मिलेगा खूब प्यार और पैसा

Samachar Jagat | Friday, 17 Jan 2020 09:39:09 PM
3043474282774705

आपके ग्रहों में होने वाले परिवर्तन आपके लिए बेहद आनंददायक रहेंगे, आप अपने कार्यस्थल पर मुद्दों के बारे में स्पष्ट और उचित निर्णय लेने में सक्षम होंगे, छात्रों को किसी अनुभवी से अच्छी करियर सलाह मिलेगी, आपको किसी ऐसे व्यक्ति के साथ संपर्क में आने की संभावना है जो आपके भविष्य के लिए बहुत प्रभावशाली साबित होगा, कोर्ट-कचहरी के मामले से आपको राहत मिलेगी।

लवमेट एक दूसरे को गिफ्ट दे सकते हैं, आपको अपने जीवन में कई बड़े परिवर्तन देखने को मिलेंगे, आपके कार्य क्षेत्र में विस्तार होगा, रुके हुए कार्यों में गति आएगी, विनाशकारी शक्तियों का खात्मा हो सकता है, जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए आगे आएंगे, सामाजिक स्तर पर मान प्रतिष्ठा बढ़ेगी, इस समय भगवान विष्णु की कृपा आप पर बनी रहेगी उनकी आराधना करने से आपको लाभ होगा।

आर्थिक स्थिति में मजबूती आएगी। वाहन सावधानी पूर्वक चलाएं, पारिवारिक वाद विवाद होने की संभावना है। इन सब से बचने की कोशिश करें, धन संबंधित परेशानियों से छुटकारा मिलेगा, जीवन में खुशियों का आगमन होगा। इस दौरान आपकी मनोकामनाएं पूरी हो सकती है। किस्मत का सहयोग मिलेगा। सामाजिक स्तर पर मान प्रतिष्ठा बढ़ सकती है। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें और वाहन सावधानीपूर्वक चलाएं।

वह राशियां वृश्चिक, तुला, धनु, मिथुन और कुम्भ राशि है, दोस्तों कमेंट बॉक्स में "जय महादेव" लिखकर इस पोस्ट को लाइक और शेयर जरूर करें।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.