999 साल बाद माँ संतोषी ने लिख दिया 7 राशियों की कुंडली में राजयोग, मिलेगी अपार धन-दौलत

Samachar Jagat | Friday, 07 Feb 2020 06:14:15 AM
3046427793334837

आपकी कुंडली में शुभ समय की शुरुआत हो चुकी है, कामकाज के मामले में कुछ चीज़ें बेहतर होने के आसार हैं, बिजनेस में किसी नए ग्रुप से जुड़ने के बारे में विचार कर सकते हैं, मन में शान्ति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे, सन्तान सुख में वृद्धि होने के योग हैं, पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा, सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं, काम के सिलसिले में आपकी इच्छा शक्ति प्रबल होगी और आपको अच्छे नतीजे हासिल होंगे।

भाग्य थोड़ा कमजोर हो सकता है इसलिए थोड़ा संघर्ष करना पड़ेगा, कोर्ट कचहरी के मामलों में विजय मिलेगी, घरवालों के सहयोग से आप अपने काम-धंधे को बढाने में सफल होंगे, जॉब के मामले में कोई बड़ा ऑफर मिलने से आपको धन लाभ होगा, आपको अपनी योजनाओं के प्रति गोपनीयता बनाये रखने की जरुरत है, जीवनसाथी या प्रेमी से रिश्तों में मधुरता आएगी।

आप परिवार के साथ मनोरंजन के लिए कहीं ट्रिप पर जाने का प्लान बना सकते हैं, व्यापारी वर्ग के लोग किसी समारोह में शामिल होंगे, आपको सरकारी कामों में किसी बड़े व्यक्ति की मदद मिलेगी, आपके दुःख-दर्द और कष्टों का अंत होगा, परिवार में सबको साथ लेकर चलने में आप सफल रहेंगे, दोस्त आपसे किसी मामले में सलाह ले सकते हैं, थोड़ी मेहनत से आपको किसी बड़े धन लाभ का अवसर प्राप्त होगा।

वह 7 राशियां वृषभ, धनु, सिंह, कन्या, मेष, मकर और कर्क राशि है, दोस्तों कमेंट बॉक्स में "जय माँ संतोषी" लिखकर इस पोस्ट को लाइक और शेयर जरूर करें।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.