बच्चों के खातिर इस अभिनेत्री ने त्याग दिया अपना करियर, नाम है हैरान करने वाला।

Samachar Jagat | Wednesday, 05 Feb 2020 08:17:40 AM
3087112593302660
नमस्कार दोस्तों, इस चैनल में आपका बहुत-बहुत स्वागत है. अगर आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया है तो जल्दी से फॉलो करें ताकि आपको नई-नई जानकारी प्राप्त हो सके और हां कृपया करके इस पोस्ट को लाइक शेयर कमेंट और फॉलो करना ना भूलें.

मेरे प्यारे दोस्तों अभी नहीं कि दुनिया में बहुत से ऐसे एक्ट्रेस है। जिन्होंने शादी के बाद अपना तैयार छोड़ दिया तो किसी ने 1 से 2 बच्चे हो जाने के बाद आपने एक कहावत तो सुनी ही होगी बच्चे पालन बच्चों का खेल नहीं है। आज हम आपको एक ऐसी एक्ट्रेस कांची कॉल। के बारे में बात करेंगे जो एक समय में टीवी का जाना माना नाम हुआ करती थी। लेकिन पिछले काफी समय से टीवी के किसी भी शो में नजर नहीं आई कांची कॉल को दर्शकों के बीच सीरियल एक नंद की खुशियों की चाबी मुझसे बहुत पसंद किया गया।

जिसके बाद उन्होंने टीवी के जाने-माने अभिनेता शब्बीर अहलूवालिया से शादी कर ली। शादी के बाद कांची कौल को दो जुड़वा बच्चे हो गए जैसा कि हमने पहले ही ऊपर एक कहावत कही जो कांची कौल पर पूरी तरह से सूट होती है। क्योंकि आज के समय में बच्चे इतने शरारती हो गए हैं कि उन्हें संभालना बेहद ही मुश्किल है और कांची कौल को दो जुड़वा बच्चे हो गए।

जिसके बाद कांची कौल ने अपने बच्चों के खातिर अपना सफल करियर को छोड़ दिया और उनके परिवार इस में लग गए। लेकिन उनके पति इन दिनों जीटीवी के शो कुमकुम भाग्य में अभी द रॉकस्टार के रोल में नजर आ रहे हैं जिसे काफी पसंद किया जाता है।

दोस्तों अगर आप लोगों को हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी हो तो अपने चाहने वालों के साथ शेयर करें और ऐसे ही लेटेस्ट आर्टिकल रोजाना पढ़ने के लिए ऊपर दी गई पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो कर सकते हैं. धन्यवाद

Copyright:Kanchi Kaul Instagram



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.