राजा बनकर आ चुके हैं हनुमान, इन 5 राशि वालों को नहीं होने देंगे कोई तकलीफ, बना देंगे राजा

Samachar Jagat | Tuesday, 24 Mar 2020 12:07:37 PM
3089429699645915

सच्ची श्रद्धा और सच्चे मन से सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर करें।



loading...

आपका आने वाला समय बहुत ही शुभ है, आप अपने भविष्य की योजनाओं पर विचार विमर्श करेंगे, व्यापार में आपको भारी धन लाभ मिल सकता है, आपके निजी जीवन में सुधार आएगा, आपकी आमदनी और पद प्रतिष्ठा अच्छी रहेगी, जीवनसाथी के साथ संबंध बेहतर होंगे, गरीब लोगों की सहायता करने का अवसर प्राप्त होगा, इनकी बिगड़ी किस्मत अचनाक पलट जाएगी।

नए भूमि या वाहन का क्रय-विक्रय होने के योग हैं, कोर्ट कहचरी और कागजी कामकाज से आपको छुट्कारा मिलेगा, आप अपने व्यापार को उच्चतम ऊंचाइयों पर ले कर जाएंगे, आपका जो काम बरसों से पूरा नहीं हो पा रहा था वह अब पूरा होने वाला है, नौकरी पेशा लोगों को प्रमोशन का लाभ मिल सकता है, व्यापार में आशा अनुसार लाभ की प्राप्ति हो सकती है, संपत्ति के कार्यों में सफलता प्राप्त होगी, आप मजबूती से हर कार्य को पूरा करेंगे, कार्यक्षेत्र में आपको मनचाहा लाभ प्राप्त हो सकता है।

सुख-समृद्धि में बढ़ोतरी होगी और प्रेम संबंधों में मधुरता आएगी, परिवार में ख़ुशी का माहौल बना रहेगा, आपका आर्थिक पक्ष मजबूत होगा, समाज में आपको यश-वैभव की प्राप्ति होगी, आपके आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी, प्रतियोगी परीक्षाओं में आपको सफलता मिलेगी, आपको अपने काम को टालने से बचना चाहिए और समय से काम पूरा कर लेना बेहतर रहेगा, आप किसी पारिवारिक समारोह में जायेंगे, आपका कॉन्फिडेंस बढ़ा हुआ रहेगा।

वह राशियां मेष, कुम्भ, कर्क, वृषभ और तुला है, हनुमान जी महाराज का आशीर्वाद पाने के लिए कमेंट बॉक्स में "जय हनुमान" अवश्य लिखें।


loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.