13 फरवरी से सूर्य का मकर से कुंभ राशि में प्रवेश, इन 5 राशियों के खुलेंगे किस्मत के दरवाजे

Samachar Jagat | Thursday, 13 Feb 2020 08:30:07 PM
3090620065511159

सच्ची श्रद्धा और सच्चे मन से सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर करें।

आपके लिए आने वाला समय बेहद शुभ रहने वाला है, घर-परिवार में सुख-शांति का माहौल बना रहेगा, आपसी रिश्तों से उलझनें दूर होंगी, अधिकारियों से खास मामलों पर बातचीत होगी, नए कार्यों में सगे-संबंधियों का सहयोग मिल सकता है, आपको अपनी बात रखने का मौका मिलेगा, पैसों के क्षेत्र में कुछ अच्छे मौके मिलने के योग हैं, बुजुर्गों की मदद करने से आपको राहत महसूस होगी।

कार्यक्षेत्र में चुनौतियों का सामना करने में सक्षम रहेंगे, आपका खुशनुमा व्यवहार घर में रौनक का माहौल बना देगा, कुछ नया करने का प्रयास करेंगे, रुके हुए काम शीघ्र पूरे हो सकते हैं, वित्तीय पक्ष मजबूत रहेगा, भूमि व भवन इत्यादि की खरीद-फरोख्त की योजना बनेगी, विद्यार्थियों को परीक्षा व साक्षात्कार आदि में सफलता प्राप्त होगी, प्रेम-प्रसंग में अनुकूलता रहेगी, पुराने निवेश से अप्रत्याशित लाभ हो सकता है।

बेरोजगारी दूर करने के प्रयास सफल रहेंगे, सामाजिक गतिविधियों में आप सक्रिय रह सकते है, कोर्ट-कचहरी और कानूनी कार्यवाही से छुटकारा मिलेगा, व्यापार से जुड़े लोगों को धन में कई गुना लाभ होने की आशंका है, इनके जीवन में अच्छे दिन आ सकते हैं, जीवनसाथी से अच्छा समय व्ययतीत होगा, करियर में आपको लाभ के कई अवसर प्राप्त होंगे, घर-परिवार में खुशियों का आगमन होगा।

वह भाग्यशाली राशियां वृषभ, मीन, सिंह, कन्या और मेष है, भक्त जनों कमेंट बॉक्स में "सच्चे मन से "जय सूर्यदेव" लिखना ना भूलें।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.