मासिक भविष्यफल : 13 फरवरी से 29 फरवरी तक,क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे

Samachar Jagat | Thursday, 13 Feb 2020 08:59:54 PM
3101000904355827

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.



loading...

मेष, सिंह, धनु राशि :

पिछले कुछ समय से आप आवेग के प्रभाव में आकर फैसले ले रहें हैं ,लेकिन आपको योजना बनाकर सही ढंग से काम करने की महता का पता चलेगा ǀइसी से आपकी प्रवृति बदल जायेगी और आपके काम का ढंग नियोजित होता जाएगा ǀयोजना बनाने के लिए कभी देर नही होती,जब जागो तभी सवेरा ǀयोजना बनाकर आप सभी कामो को सही ढंग से कर भी पायेंगे ǀ शुरुआत में कामकाज के सिलसिले में यात्रा की योजना हो तो परिस्थितियां आपके पक्ष में हैं। आप बैंकिंग, लेखन, मीडिया, शिक्षा या बौद्धिक जरूरतों के क्षेत्रों में अच्छी प्रगति कर पाएंगे। कम्यूनिकेशन आधारित किसी भी काम या कामकाज संबंधित नियमित कम्यूनिकेशन में अपनी भाषा में स्पष्टता रखनी जरूरी है। वाहनों, बिजली के उपकरणों, कृषि, निर्माण आदि से संबंधित काम में अतिरिक्त सावधानी बरतने की ज़रूरत है।

वृष, कन्या, मीन राशि : 

आप बिना किसी बात के तनावग्रस्त महसूस करेंगे |खुश बने रहना आपको जरा मुश्किल ही लगेगा लेकिन आपको यही करने की जरुरत है |एकांत में की जाने वाली गतिविधियाँ न चुनें |इसकी बजाय किसी पुराने दोस्त को बुलाकर गेट-टूगेदर रख लें |कोई अच्छी सी किताब पढने या फिल्म देखने से भी आपको अच्छा और शांत महसूस होगा |पेप्रोफेशनल्स वर्तमान में आगे बढ़ सकेंगे। नए उद्यम की शुरूआत करने का विचार कर सकते हैं या कामकाज में एक नई शैली अपना सकते हैं। आपके समक्ष नए अवसर भी आएंगे। नौकरीपेशा लोग भी नए अवसरों की तलाश में रहेंगे। वस्त्र, होटल-रेस्तरां, मनोरंजन के सामान, सजावट आदि में अच्छी प्रगति की संभावना है।व्यावसायिक मोर्चे पर पहले दिन कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय लेने के लिए स्थिति सही नहीं लगती है। जो लोग सरकारी नौकरी या सरकार से जुड़े कार्यों में शामिल हैं उनके लिए समय अच्छा है, लेकिन आपको अपने हाथ में आए कार्यों को पूरा करने के लिए काम के घंटे बढ़ाने होंगे। 

मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 

यह आप के लिए एक महान दिन है! आप दूसरों को अपने विचारों और अवधारणाओं को पेश करने के लिए इस अवसर का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे । हो सकता है की आपकी मासूमियत और ईमानदारी, व्यंग्य और आक्रामकता के रूप में लोगो को लगे क्यों की लोग आप से ज्यादा परिचित नहीं हैं। इसलिए सावधान रहे क्यों की हो सकता है , स्थितिया उस अनुपात में आपका साथ न दे ।व्यावसायिक मोर्चे पर आपकी सक्रियता बहुत अधिक रहेगी। हालांकि, शुरूआती भागीदारी के कार्यों में अहं का टकराव न हो, इसका ध्यान रखें। नए करार से जुड़े कार्यों में थोड़ा विलंब हो सकता है। जो लोग अचल संपत्ति, वाहन, मशीनरी, कृषि आदि कार्यों में शामिल हैं, उन्हें अपने काम में अधिक सतर्क रहें और ज्लदबाजी में कोई निर्णय न लें। अभी मशीनरी या तकनीकी क्षेत्रों में जुड़े जातकों के अप्रत्याशित खर्च बढ़ने की संभावना होगी।

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

आप ऊर्जा से लबरेज़ होंगे- आप जो भी करेंगे उसे आप उससे आधे वक़्त में ही कर देंगे, जितना वक़्त आप अक्सर लेते हैं। आप आसानी से पैसे इकट्ठा कर सकते हैं- लोगों को दिए पुराने कर्ज़ वापिस मिल सकते हैं- या फिर किसी नयी परियोजना पर लगाने के लिए धन अर्जित कर सकते हैं। आपको ऐसी परियोजनाएँ शुरू करनी चाहिए, जो पूरे परिवार के लिए समृद्धिलाएँ। आपके जीवन-साथी के पारिवारिक सदस्यों की वजह से आपका दिन थोड़ा परेशानीभरा हो सकता है। आपके प्रिय का एक अप्रत्यासित सकारात्मक कार्य, विवाह को लेकर आपकी धारणा को बदल सकता है। उन लोगों पर नज़र रखें जो आपको ग़लत राह पर ले जा सकते हैं या फिर ऐसी जानकारी दे सकते हैं जो आपके लिए नुक़सानदेह साबित हो सकती है।

कमेंट बॉक्स में श्री साई बाबा लिखे ताकि आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सके धन्यवाद //

यह लेख पसंद आए तो नीचे दिये गए पीले बटन को दबाकर हमे फॉलो जरूर करे //


loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.