पैसे गिनने के लिए खरीद लो मशीन, 23 मार्च की रात 5 राशियों के घर पड़ेंगे माँ लक्ष्मी के चरण

Samachar Jagat | Sunday, 22 Mar 2020 03:37:29 PM
314274873433993

सच्ची श्रद्धा और सच्चे मन से सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर करें।



loading...

आने वाला समय आपके लिए नई खुशियां लेकर आएगा, नौकरी के क्षेत्र में आपकी योजनाएं सफल होंगी, आपको धन लाभ के अतिरिक्त सोर्स मिलेंगे, व्यापार में अच्छा खासा मुनाफा होगा, नौकरी करने वाले लोगों को उच्च अधिकारियों की तरफ से अच्छे समाचार मिलने के योग बन रहे हैं, लव पार्टनर की ओर से कोई शुभ समाचार मिल सकता हैं, नए प्रेमी प्रेमिका के संबंध बेहतर होंगे।

पति-पत्नी के बीच मधुर संबंध स्थापित होंगे, परिवार में खुशी का माहौल बना रहेगा, व्यापार में भारी मुनाफा मिलने के योग बन रहे हैं, ऑफिस में आपके उच्च अधिकारी आपकी कार्यक्षमता से प्रभावित हो सकते हैं, जिससे आपकी आय वृद्धि होगी, आप अपने व्यापार में लगातार तरक्की की ओर बढ़ेंगे, आपको अपना सच्चा प्यार मिलने की पूरी संभावना नजर आ रही है, आपको दैनिक जीवन में नयी-नयी ख़ुशियाँ मिल सकती हैं, परिवार में खुशी का माहौल बना रहेगा।

आप अपने काम को अच्छी दिशा देने के लिये जितना प्रयास करेंगे, आपके लिये उतना ही बेहतर होगा, इन राशि के छात्रों का मन पढ़ाई-लिखाई में लगा रहेगा, शादीशुदा जिंदगी के लिए या समय काफी अच्छा समय है, इनकी जिंदगी अचानक से परिवर्तित हो सकती हैं, बहुत दिनों के बाद लव पार्टनर से मिलने का मौका मिल सकता हैं, सुख-समृद्धि में बढ़ोतरी होगी और प्रेम संबंधों में मधुरता आएगी। परिवार में ख़ुशी का माहौल बना रहेगा।

वह 5 भाग्यशाली राशियां मीन, कन्या, तुला, कुम्भ और सिंह है, भक्तों अगर आप भी माँ लक्ष्मी जी के सच्चे भक्त हैं और उनकी अपार कृपा पाना चाहते हैं तो इस पोस्ट को लाइक करके कमेंट बॉक्स में ●●जय माँ लक्ष्मी●● जरूर लिखें।


loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.