पति के अलावा किसी और एक्टर के साथ रोमांस करना नहीं चाहती यह अभिनेत्री

Samachar Jagat | Monday, 23 Mar 2020 04:17:56 PM
3224895771184389
नमस्कार दोस्तों, इस चैनल में आपका बहुत-बहुत स्वागत है. अगर आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया है तो जल्दी से फॉलो करें ताकि आपको नई-नई जानकारी प्राप्त हो सके और हां कृपया करके इस पोस्ट को लाइक शेयर कमेंट और फॉलो करना ना भूलें.

मेरे प्यारे दोस्तों, आप लोगों को बिल्कुल अच्छे से पता होगा कि बॉलीवुड में बहुत सारी ऐसी अभिनेत्रियां हैं। जो अपने आकर्षक फिगर के वजह से काफी ज्यादा पहचान बना चुकी है। आज हम आप लोगों को एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि अपने पति के सिवा किसी और एक्टर के साथ रोमांस करना बिल्कुल भी पसंद नहीं करती है। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि वह कौन सी अभिनेत्री है तो जानने के लिए हमारे इस पोस्ट को अंत तक अवश्य पढ़े।



loading...

तो आइए जानते हैं विस्तार से................

दोस्तों, हम जिस अभिनेत्री के बारे में बात कर रहे हैं उनका नाम युविका चौधरी है। जी हां दोस्तों आप लोगों ने बिल्कुल सही ना आज के पोस्ट में हम आप लोगों को युविका चौधरी के बारे में बताने जा रहे हैं वह अपने पति के अलावा किसी और एक्टर के साथ रोमांस करना नहीं चाहती है।

अभिनेत्री का चौधरी पिछले कई महीनों से किसी भी प्रोजेक्ट का नहीं है कुछ माह पहले उन्हें रियलिटी शो नच बलिए में देखा गया था।

चौधरी के बारे में बता दें सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरती को लेकर चर्चा में बनी रहती है ब्यूटीफुल क्यूट स्माइल के लिए जानी जाती है की दोस्तों अपने पति के लिए उनका इतना सच्चा है कि वह किसी भी एक्टर के साथ पर्दे पर रोमांस करना नहीं चाहती है दोस्तों इस शो में वह अपने पति के साथ नजर आई थी और उन्होंने अपने नाम कर लिया था।

आदि ने साल 2018 में अभिनेता प्रिंस नरूला शादी रचाई थी और अब तक उन्होंने काम किया है उसमें वह अपने पति के साथ ही रोमांस करती हुई नजर आई है।

दोस्तों अगर आप लोगों को हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी हो तो अपने चाहने वालों के साथ शेयर करें और ऐसे ही लेटेस्ट आर्टिकल रोजाना पढ़ने के लिए ऊपर दी गई पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो कर सकते हैं. धन्यवाद

Source:-Times of india & UC News


loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.