कौवे पर सवार हो चुके हैं शनिदेव, शिवरात्रि से पहले इन राशियों को करेंगे साढ़ेसाती से मुक्त

Samachar Jagat | Friday, 14 Feb 2020 08:02:28 AM
3352429970296472

सच्ची श्रद्धा और सच्चे मन से सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर करें।



loading...

इन राशि वाले लोगों पर शनिदेव की शुभ नजर बन रही है, आपको किसी पारिवारिक आनंदोत्सव में भाग लेने का मौका प्राप्त होगा, रचनात्मक कार्य सफल रहेंगे, संतान से कोई बड़ी शुभ सूचना मिल सकती है, क्रोध व उत्तेजना की अधिकता में कमी आएगी, पुराने रोगों और विवादों से मुक्ति मिलने के योग हैं, रिश्तेदारों से तनाव भरे हालात दूर होंगे, कठिन मेहनत के दम पर कार्यसिद्धि होगी।

घर-बाहर पूछ-परख रहेगी, व्यस्तता के चलते स्वास्थ्य का ध्यान रखें, परिवार के साथ मनोरंजक यात्रा का प्रोग्राम बन सकता है, जीवनसाथी या प्रियजन से भेंट व उपहार की प्राप्ति होगी, आपकी धन संबंधी परेशानियों का हल जल्द ही निकल आएगा, आपका कोई दोस्त आपकी परेशानी को सुलझाने में मदद करेगा, घर का वातावरण खुशनुमा बना रहेगा, किसी काम के प्रति आपकी कोशिशें सफल रह सकती हैं।

सेहत के मामले में भी सब कुछ बेहतर बना रहेगा, आपको भरपूर यश-सम्मान की प्राप्ति होगी, आपको हर तरह के भौतिक सुख- साधनों की प्राप्ति होने की संभावना है, आपको अपने जीवनसाथी से गिफ्ट में कोई उपयोगी वस्तु मिलेगी, आप अपने बिजनेस को दूसरे शहरों में फैलाने के बारे में सोचेंगे, आपको किसी काम में अपने पिता या पिता समान लोगों से पूरा सहयोग मिलेगा, आपके सभी रुके कार्य पूर्ण होंगे।

वह राशियां मिथुन, धनु, कुंभ, तुला, वृषभ, कर्क और कन्या राशि है, दोस्तों अगर आप चाहते हैं कि शनिदेव अपनी कृपा आप पर ऐसे ही बनाए रखें तो कमेंट बॉक्स में ●●जय शनिदेव●● लिखकर पोस्ट को लाइक और शेयर जरूर करें।


loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.