कुबेर ने खोल दिया बंद किस्मत का ताला, 15 फरवरी शनिवार से करोड़ों में खेलेंगी ये 6 राशियां

Samachar Jagat | Friday, 14 Feb 2020 07:32:30 AM
3404776049557073

सच्ची श्रद्धा और सच्चे मन से सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर करें।

कुबेर महाराज की कृपा से आपको खूब पैसा और सच्चा प्यार मिलेगा, आप अपनी चतुराई से अपने सभी पुराने काम निपटा लेंगे, राजकीय सहयोग से लाभ में वृद्धि होगी, वरिष्ठजनों का मार्गदर्शन प्राप्त होगा, पूजा-पाठ में मन लगेगा, नए-नए लाभ के अवसर हाथ आने के योग हैं, परिवार की सुख-शांति की चिंता दूर होगी, विद्यार्थी वर्ग की पढ़ाई-लिखाई के प्रति रूचि जागृत होगी, स्वादिष्ट भोजन का आनंद मिलेगा।

आप छोटी-छोटी बातों में खुशी तलाशने की कोशिश करेंगे, आप नई योजनाओं पर विचार कर पायेंगे, आर्थिक नीति में परिवर्तन भविष्य में लाभ दे सकता है, व्यापार या कारोबार में दूसरी कंपनियों से इंटरशिप का मौका मिल सकता है, कार्यप्रणाली में कुछ अच्छे बदलाव होंगे, जिससे आपको फायदा होने के योग हैं, सामाजिक मान-सम्मान और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी, धन प्राप्ति सुगम होगी, कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी।

भूमि व भवन संबंधी योजना बनेगी, जमीन- जायदाद से जुड़ा कोई मामला आपके पक्ष में हो सकता है, लोगों के बीच आपकी अलग ही छवि बनेगी, आप दूसरों के सामने अपनी बात अच्छे से रख पायेंगे, नौकरी में उन्नति के मार्ग प्रशस्त होंगे, पिता के रोजगार में वृद्धि होगी, संपत्ति के बड़े सौदे बड़ा लाभ दे सकते हैं, आपको जीवनसाथी से कोई गुड़ न्यूज मिलेगी, आपके ज्ञान और अच्छे विचारों में बढ़ोतरी होगी।

वह 6 राशियां मेष, कुम्भ, सिंह, तुला, मकर और धनु है, दोस्तों कमेंट बॉक्स में "जय कुबेर महाराज" लिखकर इस पोस्ट को लाइक और शेयर जरूर करें।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.