शिव-पार्वती ने मिलकर इन 6 राशियों के लिए बनाया प्रेमयोग, मिलेगा सच्चा प्यार और वैवाहिक सुख

Samachar Jagat | Sunday, 17 Nov 2019 11:56:45 AM
3433638522305061

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर करें, वह सभी राशि नीचे दी गई हैं।

नमस्कार दोस्तों, आज के इस लेख में हम बात करेंगे उन राशियों के बारे में जिनकी कुंडली में वर्षों बाद प्रेमयोग बन रहा है। ज्योतिष विद्या के अनुसार इन राशि के जातकों पर शिव-पार्वती की कृपा बनी हुई है, जिससे इहें जल्द ही सच्चे प्रेम की प्राप्ति होगी। आपके वैवाहिक जीवन में आ रही अड़चनें दूर होंगी और अविवाहित जातकों के घर शुभ शहनाई गूंजने के योग हैं। व्यापारी वर्ग को अपने व्यवसाय से अच्छी आय प्राप्त हो सकती है। दैनिक आय में भी बढ़ोतरी देखने को मिलेगी। रुके हुए धन की प्राप्ति भी इस समय आपको हो सकती है। कार्य क्षेत्र से संबंधित की गई यात्राएं आपके लिए फायदेमंद साबित होगी।

कार्य क्षेत्र में आपको अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है, जिसे आप अच्छे से मैनेज कर लेंगे। आर्थिक तौर पर आपके लिए यह समय फायदेमंद रहेगा। संतान पक्ष से प्रेम और सहयोग मिलेगा। कार्यक्षेत्र में यदि किसी प्रकार की कोई समस्या उत्पन्न हो रही है तो वह दूर होने की संभावना बन रही है। प्रेम-संबंधों में मजबूत आएगी। अविवाहित जातकों को वैवाहिक प्रस्ताव मिलने के योग हैं।

धन संपत्ति के मामलों में आपको सतर्क रहना चाहिए। समाज में आपको उचित आदर-सम्मान मिल सकता है। किसी दोस्त की मदद से आपके कुछ निजी काम पूरे हो सकते हैं। आपको आर्थिक रूप से भी लाभ की प्राप्ति होगी। आपकी सेहत फिट एंड फाइन बनी रहेगी।

वह 6 राशियां मेष, कन्या, कुम्भ, मिथुन, वृषभ और तुला राशि है। दोस्तों कमेंट बॉक्स में "जय शिव-पार्वती" लिखना ना भूलें।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.