प्रभु देवा से शादी के लिए इस हसीना ने बदला अपना धर्म, फिर भी नहीं हो पाई शादी, जाने वजह

Samachar Jagat | Sunday, 29 Mar 2020 08:31:54 AM
3533769107222572

नमस्कार दोस्तों, इस चैनल में आपका बहुत-बहुत स्वागत है. अगर आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया है तो जल्दी से फॉलो करें ताकि आपको नई-नई जानकारी प्राप्त हो सके और हां कृपया करके इस पोस्ट को लाइक शेयर कमेंट और फॉलो करना ना भूलें.

मेरे प्यारे दोस्तों, बॉलीवुड की साउथ में भी बहुत सारी ऐसी अभिनेत्रियां हैं. जो अपनी एक्टिंग के कारण काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल करती चली जा रही है. उन्होंने सिर्फ अपनी एक्टिंग के दम पर अपना एक अलग पहचान बना लिया है. खैर आज के पोस्ट में हम आप लोगों को एक ऐसी प्रसिद्ध हसीना से मिलवाने जा रहे हैं.

जो एक समय में डायरेक्टर एवं एक्टर प्रभु देवा की बहुत ही बड़ी दीवानी थी और यहां तक यह भी नहीं प्रभु देवा से शादी करने तक के लिए उन्होंने अपने धर्म को भी परिवर्तन कर लिया था, पर फिर भी प्रभु देवा इनको हासिल नहीं हो पाए अगर आप भी कारण जानना चाहते हैं, तो आपके लिए खासकर यह बेहद ही दिलचस्प कहानी है.

कौन थी वह अभिनेत्री जो प्रभु देवा से करती थी प्यार..............

दोस्तों, हम जिस अभिनेत्री से आप लोग को मिलवाने वाले हैं वह कोई और नहीं बल्कि उनका नाम नयनतारा है. जी हां दोस्तों आप लोगों को यह नाम चौकाने वाला है जिन्हें आपने साउथ की कई सारी फिल्मों में भी देखा होगा. नयनतारा साउथ की बेहद ही खूबसूरत और प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में शुमार हैं.

इनकी अदाकारी की वजह से लोग इन्हें काफी ज्यादा पसंद करते हैं. बताते चलें कि कई वर्षों से नयनतारा साउथ की फिल्मों में बेहद ही अच्छे ढंग से काम कर रही है और खासकर तमिल फिल्मों में वह काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल कर चुकी है.

एक फिल्म करने का लेती है एक करोड़ रुपए........................

दोस्तों, इनके बारे में अगर बात किया जाए तो नयनतारा कितनी बड़ी स्टार है. इस बात का पता चलता है कि नयनतारा एक फिल्म करने का 10000000 रुपए का फीस चार्ज करती है .आपको बता दें कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अनुष्का शेट्टी के बाद काजल अग्रवाल का नाम आता है, तो वहीं तीसरा नाम नयनतारा का भी आता है, क्योंकि उनकी खूबसूरती और एक्टिंग उम्दा क्वालिटी की होती है.

आपको बताते चलें कि नयनतारा की हॉट साउथ अभिनेत्रियों में सबसे अच्छे माने जाते हैं यदि बात की जाए उनकी खूबसूरती की तो वह अपनी खूबसूरती से लोगों को अपना दीवाना बना लेती है.

दरअसल बात ऐसा है कि प्रभु देवा पहले से ही शादीशुदा थे. इस बात को नयनतारा अच्छी तरीका से जानती थी. फिर भी वह प्रभु देवा से प्यार कर बैठी इन दोनों की नजदीकियां एक बेहद ही ज्यादा बढ़ गई थी और 1 से 2 साल तक किए एक दूसरे को डेट भी करते थे, पर जब इस बात का पता देवा की पत्नी को चला तो वह काफी ज्यादा दुखी हो गई और उसके मन में काफी ज्यादा ठेस पहुंचा और प्रभु देवा की खुशी के लिए उनकी पत्नी ने उसे तलाक मांग लिया आगे बता दें कि अपनी शादीशुदा जिंदगी को बर्बाद होता हुआ देख प्रभु देवा को नयनतारा से अलग होने का फैसला बेहद ही अच्छा लगा और उस तमिल इंडस्ट्री को छोड़कर ही वह अपने पूरे परिवार के साथ हैदराबाद चले गए. जिसके बाद मयंतारा और प्रभुदेवा अलग अलग हो गए और फिर कभी नहीं मिल पाए.

दोस्तों, आप लोगों को प्रभुदेवा और नयनतारा की यह कहानी कैसी लगी. हमें कमेंट में जरूर बताइए क्या प्रभु देवा कोई हमसे शादी कर लेनी चाहिए था. अपनी राय कमेंट में जरूर दें.

दोस्तों, हमें नीचे कमेंट बॉक्स में अपनी राय जरूर दें और हां कृपया करके लाइक, फॉलो, कमेंट और शेयर करना ना भूले. धन्यवाद !

+ Follow / फॉलो करें UC We-Media Account "TRIPTI BEAUTIFUL" को, और पायें Entertainment से संबंधित सटीक जानकारी. साथ ही आर्टिकल्स आपको पसंद आए तो Comment, Like और Share करना न भूलें.

Source-amarujala



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.